Project K: प्रभास और दीपिका ने महाशिवरात्रि के खास मोके पर Project K फिल्म का रिलीज़ डेट का किया ऐलान, इस दिन होगी Project K का पहला भाग थिएटर में रिलीज़

Project K: वर्ष 2023 में एक से एक बड़ी फिल्में आने वाली है इस लिस्ट में प्रोजेक्ट के फिल्म भी शामिल है। पठान फिल्म की मुख्य किरदार में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आने वाली अगली फिल्म प्रोजेक्ट के की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। 

प्रोजेक्ट के फिल्म साउथ के बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) की 2024 की मच अवेटेड फिल्म होने वाली है। बता दें कि प्रभास की आदि पुरुष फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब प्रभास का फैन फॉलोइंग भी काफी हद तक ऑल ओवर इंडिया कम हो गया था लेकिन 2024 में प्रभास की आने वाली प्रोजेक्ट के फिल्म से प्रभास के फैन को काफी आशाएं हैं। 

प्रोजेक्ट के फिल्म में बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार प्रथम बॉलीवुड के बिग बी अर्थात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभी भी सिनेमाघरों में धूम मचाने वाली फिल्म पठान की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में साउथ इंडियन सिनेमा के बाहुबली स्टार प्रभास मुख्य किरदार के रूप में नजर आने वाले हैं। 

दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कभी भी धमाल मचा रही है और कमाई करने के मामले में एक से एक नए नए रिकॉर्ड को तोड़ दी जा रही है|

दीपिका पादुकोण की इस फिल्म के बाद ही एक से एक नई फिल्म रिलीज होती जा रही है जैसे प्रोजेक्ट के दीपिका पादुकोण की 2024 की मच अवेटेड फिल्म होने वाली है। 

सिनेमा घरों में इस दिन दस्तक देगी ‘Project K’ पार्ट 1

कुछ देर पहले ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और साउथ इंडियन सिनेमा के बाहुबली सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म प्रोजेक्ट के की रिलीज डेट के बारे में बताते हुए पोस्टर शेयर किया है। 

प्रभास और दीपिका पादुकोण दोनों नहीं अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रोजेक्ट के फिल्म का रिलीज डेट का पोस्टर साझा किया है इस पोस्टर में लिखी गई डेट के मुताबिक प्रोजेक्ट के फिल्म अगले साल अर्थात 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। 

प्रोजेक्ट के प्रभास की मच अवेटेड फिल्म होने वाली है क्योंकि बाहुबली 2 और साहो फिल्म के बाद अभी तक प्रभास की कोई भी ऐसी फिल्म नहीं आई है जिससे उनके फैंस अपने बाहुबली स्टार प्रभास के एक्शन का मजा ले सके। 

हांलाकि वर्ष 2023 में भी भी प्रभास की कुछ फिल्में आने वाली हैं जिसमें आदिपुरुष फिल्म सबसे ज्यादा चर्चा में है। 

आदि पुरुष फिल्म का ट्रेलर पिछले वर्ष 2022 को रिलीज़ हुआ था तब अधिकतर फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म में दिखाए गए भगवान श्री राम का किरदार में प्रभास को पसंद नहीं किया था जिसके बाद से फिल्म में कुछ करेक्शन करने के लिए इस फिल्म के रिलीज डेट को डिलीट कर दिया गया था और अब वर्ष 2023 में प्रभास की फिल्म आदि पुरुष रिलीज होगी। 

प्रभास की फिल्में प्रोजेक्ट के फिल्म kgf फिल्म के तरह है एक एक्शन थ्रिलर और सस्पेंस से भरी हुई फिल्म होने वाली है इसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण यह तीनों मुख्य किरदार के रूप में नजर आने वाले हैं. 

दो पार्ट में पूरी होगी ‘प्रोजेक्ट के’ फिल्म की कहानी

हाल ही में एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रोजेक्ट के फिल्म का रिलीज डेट शेयर करते हुए पोस्टर शेयर किया है। 

पोस्टर में लिखी गई जानकारी के अनुसार प्रभास की आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

दोनों ने पोस्ट को शेयर करते हुए प्रोजेक्ट के फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है और महाशिवरात्रि के इस खास दिन पर भारत वासियों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी है। 

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान भारत के साथ-साथ विदेशों में भी धूम मचा रही है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है इस फिल्म में वह मुख्य किरदार के रूप में नजर आने वाली है और इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है। 

प्रोजेक्ट के फिल्म तमिल भाषा में बनाई जा रही है और यह तमिल भाषा की साइंस फिक्शन फिल्म होने वाली है इस फिल्म में बॉलीवुड के दो कलाकार दीपिका पादुकोण और बिगबी अर्थात अमिताभ बच्चन यह दोनों मुख्य किरदार के रूप में नजर आएंगे और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाहुबली सुपरस्टार प्रभास मेन कैरेक्टर के रूप में कार्य करेंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म 2 पार्ट्स में रिलीज होने वाली है फिल्म का पहला पाठ 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगा और इसकी बाकी की कहानी बताने के लिए पार्ट 2 अगले भाग में रिलीज होगा। 

प्रोजेक्ट के फिल्म नाग अश्विन के द्वारा निर्देशित की जा रही है और फिल्म 500 करोड़ रुपए की लागत से बनने जा रही है यह फिल्म वर्ष 2023 में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म का रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर 12 जनवरी 2024 तक कर दिया गया है. 

इसे पढ़ें

4.5/5 - (2 votes)

Leave a Comment