Hrithik Roshan के साथ टेलीविज़न स्टार Mohsin Khan का बॉलीवुड में डेब्यू? ऋतिक के साथ मोहसिन की तस्वीरे वायरल 

Hrithik Roshan-Mohsin Khan: मोहसिन खान टेलीविजन इंडस्ट्री के काफी प्रसिद्ध अभिनेता है स्टार प्लस टीवी चैनल पर आने वाला सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रसिद्ध एक्टर हैं।

हाल ही में मोहसिन खान ने बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन के साथ अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। 

मोहसिन खान ने यह फोटो शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की थी जिसमें वे अपनी बहन जेवा खान और अपने बेटे मिखाइल अहमद के साथ रितिक रोशन के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। 

दुनिया के सबसे अच्छे दिखने वाले व्यक्ति से मिले Mohsin Khan

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध और बेस्ट एक्टर में से एक माने जाते हैं और एक्शन हीरो में सबसे ऊपर इनका नाम होता है। रितिक रोशन के साथ लिया गया फोटो को मोहसिन खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए लिखा है “सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक और दुनिया के सबसे अच्छे दिखने वाले व्यक्ति से मिलने का सम्मान और खुश किस्मत है आपके घर में हमारा स्वागत करने के लिए धन्यवाद।”

मोहसिन खान टेलीविजन इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर अभिनेता माने जाते हैं और इनके एक्टिंग के लाखों दर्शक फैन हैं। स्टार प्लस टीवी चैनल के प्रसिद्ध टीवी सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है मैं अहम किरदार कार्तिक का रोल मोहसिन खान ने ही निभाया है और उनके एक्टिंग को लाखों लोग पसंद करते हैं। 

मोहसिन खान ने जब अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता रितिक रोशन से मुलाकात की फोटोस डाली तो दोनों अभिनेताओं के चाहने वालों ने कमेंट में तारीफों के पुल बांध दिए। इन तारीखों में कई बड़ी हस्तियां भी शामिल है। 

इसे पढ़े

ऋतिक रोशन के साथ मोहसिन खान की बॉलीवुड में डेब्यू?

हाल ही में रितिक रोशन के साथ मोहसीन की मुलाकात का फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फॉर काफी वायरल हो रहा है जिसे देख दोनों ही अभिनेताओं के चाहने वाले फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों की फिल्म भविष्य में आने वाली है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है उसका सही जवाब कोई भी नहीं दे सकता क्योंकि यह दोनों अभिनेताओं के अलग-अलग साइंस का मानना है। 

आपको बता दें कि रितिक रोशन की अगली आने वाली फिल्म फाइटर है जो सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने जा रही है। सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड में एक से एक एक्शन फिल्में जैसे वॉर,  पठान इत्यादि बनाने के लिए जाने जाते हैं। 

मोहसिन खान और रितिक रोशन दोनों का साथ में फिल्म आ रहा है या नहीं इस बात पर अभी किसी भी तरह की किसी फिल्म मेकर्स की तरफ से सोचना नहीं आई है लेकिन दोनों अभिनेताओं के दर्शक और चाहने वाले कयास लगा रहे हैं.

इसे पढ़े

Rate this post

Leave a Comment