Sacchin Shroff Wedding: TMKOC के ‘तारक मेहता’ एक बार फिर बने दूल्हा, 50 वर्ष की उम्र में चांदनी कोठी से की दूसरी शादी 

Sacchin Shroff Wedding: फाइनली तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के तारक मेहता ने असल जिंदगी में 50 वर्ष की उम्र में कर ली दूसरी शादी। सचिन श्रॉफ ने चांदनी के साथ 25 फरवरी 2023 को लिए शादी के साथ फेरे। सचिन और चांदनी के शादी में शरीक हुए कई बड़े फिल्मी सितारे और टेलीविजन इंडस्ट्री के कई बड़े अभिनेता एवं अभिनेत्री। 

बता दें सचिन शॉप टेलीविजन इंडस्ट्री के काफी प्रसिद्ध अभिनेता है और वर्तमान में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सेट कौन टीवी सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभा रहे हैं। 

सचिन श्रॉफ ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पहले कई प्रसिद्ध टेलीविजन सीरियल में काम किया है और हाल ही में 25 फरवरी को उन्होंने 50 वर्ष की उम्र में दूसरी शादी की है। 

सचिन श्रॉफ ने पहली शादी जूही परमार से की

सचिन श्रॉफ की पहली पत्नी का नाम जूही परमार है जिनसे उन्होंने वर्ष 2009 में पहली शादी की। जूही परमार टेलीविजन इंडस्ट्री की काफी प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जिनसे सचिन श्रॉफ ने वर्ष 2009 में शादी की, सचिन और जूही का वैवाहिक जीवन वर्ष 2009 से 2018 तक चला। उसके बाद दोनों ने वर्ष 2018 में एक दूसरे को तलाक दे दिया। 

सचिन और जूही इन दोनों की एक संतान समायरा परमार वर्तमान में 10 वर्ष की है। समायरा जब 5 वर्ष की थी तभी सचिन श्रॉफ ने अपनी पहली पत्नी जूही परमार से तलाक ले लिया था। हाल ही में सचिन श्रॉफ ने अपनी फैमिली के क्लोज फ्रेंड चांदनी के साथ 50 वर्ष की उम्र में दूसरी शादी की है। 

चांदनी कोठी पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर और इवेंट ऑर्गेनाइजर हैं यह सचिन श्रॉफ की बहन की काफी पुरानी दोस्त हैं जिनसे सचिन श्रॉफ की 25 फरवरी 2023 को शादी हुई है। 

50 वर्ष की उम्र में सचिन श्रॉफ ने दूसरी शादी की – Sacchin Shroff Wedding

सचिन श्रॉफ और चांदनी कोठी इन दोनों की शादी में कई बड़े अभिनेता एवं अभिनेत्री शामिल हुए दोनों शादी के जोड़े में बहुत खूब दिख रहे थे। सचिन श्रॉफ और चांदनी दोनों को दूल्हे अथवा दुल्हन की ड्रेस में उनके फैंस में काफी पसंद किया, दोनों की शादी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के कई किरदार जैसे कोमल हाथी, बबीता, रोशन सोढ़ी, सोनू भिड़े, टिपेन्द् जेठालाल गड़ा इत्यादि शामिल हुए। 

Sacchin Shroff Wedding
Sacchin Shroff Wedding

TMKOC टीवी शो के साथ-साथ सचिन श्रॉफ ने जिन अन्य टीवी शोज में काम किए उन सभी में से भी कई अभिनेता भीम अभिनेत्री दोनों की शादी में मिलने आए। 

जेनिफर मिस्त्री, अंबिका रंजनकर और सचिन की रील वाइफ सुनयना फौजदार, मुनमुन दत्ता, बॉबी देओल, पलक सिंधवानी, कुश शाह, तन्वी ठक्कर, यश पंडित, स्नेहा भावसार, किशोर शहाणे, शीतल मौलिक, ऐश्वर्या शर्मा, मुनमुन दत्ता, बॉबी देओल, वाहबिज दोराबजी, नील भट्ट, समय शाह और नीतीश भलूनी इत्यादि सचिन श्रॉफ और चांदनी कोठी के शादी में दिखे|

इस वजह से सचिन ने अभिनेत्री जूही परमार को वर्ष 2018 में तलाक

आपको बता दें सचिन और जूही परमार की शादी वर्ष 2009 से 2018 तक चली वह दोनों की एक संतान समायरा परमार भी हुई लेकिन दोनों कपल के कचना अनुसार आपस में विचार ना मिलने के कारण वह समय-समय पर विभिन्न विचारों के कारण तकरार के वजह से दोनों वर्ष 2018 में एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए।

सचिन श्रॉफ टेलीविजन जगत के एक प्रसिद्ध अभिनेता और व्यापारी है वह जूही परमार टेलीविजन जगत की काफी प्रसिद्ध अभिनेत्री है इसलिए दोनों की तलाक होने पर यह खबर काफी चर्चा में रही थी। 

Rate this post

Leave a Comment