आदित्य चोपड़ा के नेपोटिज्म वाले बयान पर ऊर्फी जावेद का धमाकेदार रिएक्शन

आदित्य चोपड़ाऊर्फी जावेद: वैसे ऊर्फी जावेद (Uorfi Javed) इंटरनेट की ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो प्रत्येक दिन अपने अतरंगी फैशन एवं पहनावे के कारण और अपने अतरंगी बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती है। 

प्रत्येक दिन किसी ना किसी अतरंगी तरीके के फैशन के कारण और ऊर्फी जावेद (Uorfi Javed) सुर्खियों में छाई रहती है और इन अतरंगी फैशन के ऊपर अक्सर इंटरनेट पर कई लोग इनका मजाक क्यों उड़ाते हैं और ट्रोलर्स इनको ट्रोल भी करते हैं। 

ऊर्फी जावेद (Uorfi Javed) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों के विषय में अक्सर कोई ना कोई खबरें ट्रेंड करती हुई मिलती रहती हैं क्योंकि यह दोनों यही अपने बेफिजूल बयान एवं हरकतों के कारण चर्चा का विषय बने रहते हैं। 

हाल ही में उर्फी जावेद ने बॉलीवुड के विख्यात प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से पंगा लिया है। दरअसल हाल ही में यश चोपड़ा के तरफ से एक डॉक्यूमेंट्री द रोमेंटिक्स रिलीज हुई है जिसके ऊपर आदित्य चोपड़ा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में चलने वाले भाई भतीजावाद के ऊपर बात करते हुए नजर आए हैं। 

इस डॉक्यूमेंट्री में चोपड़ा खानदान के अभिनेता उदय चोपड़ा की बात की गई है। दरअसल डॉक्यूमेंट्री में बताया गया है कि यश राज चोपड़ा जैसे बड़े प्रड्यूसर होने के बावजूद भी उदय चोपड़ा बॉलीवुड में प्रसिद्ध एक्टर नहीं ban सके इसी बात के ऊपर रियेक्ट करते हुए ऊर्फी जावेद ने आदित्य चोपड़ा के ऊपर निशाना साधा है। 

ऊर्फी जावेद ने ‘द रोमैंटिक्स’ में आदित्य चोपड़ा के नेपोटिज्म वाले बयान पर दिया कड़ा रिएक्शन

द रोमेंटिक्स में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अंदर नेपोटिज्म की बात करते हुए आदित्य कहते देखें कि ‘यश चोपड़ा का बेटा होने के बावजूद वह उन्हें स्टार नहीं बना सके’ यहां पर बात उदय चोपड़ा की की जा रही है। उदय चोपड़ा ने अपने फिल्म की शुरुआत बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के फिल्म मोहब्बतें से की थी इस फिल्म में वह एक अहम किरदार के रूप में नजर आए थे इसके बाद उदय चोपड़ा ने जितनी भी फिल्में की वह लगभग लगभग फ्लॉप ही रही। 

आखरी बार उदय चोपड़ा धूम 3 फिल्म में नजर आए थे। जब यश चोपड़ा के द्वारा रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री में नेपोटिज्म के बारे में बात हुई और उदय चोपड़ा के बारे में बताया गया कि सुबह यश राज चोपड़ा जैसे बड़े प्रड्यूसर के बेटे थे फिर भी वह बॉलीवुड में प्रसिद्धि ना पा सके इसका अर्थात सीधा-सीधा वे यह कहने की कोशिश कर रहे थे कि बॉलीवुड में भाई भतीजावाद के आधार पर कोई भी अधिकतर सफल नहीं हो पाता है। 

ऊर्फी जावेद ने 'द रोमैंटिक्स' में आदित्य चोपड़ा के नेपोटिज्म वाले बयान पर दिया कड़ा रिएक्शन
ऊर्फी जावेद ने ‘द रोमैंटिक्स’ में आदित्य चोपड़ा के नेपोटिज्म वाले बयान पर दिया कड़ा रिएक्शन

हालांकि इसी बात पर फेमस इंटरनेट पर्सनालिटी ऊर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा “इस बयान में मुझे उनकी अज्ञानता परेशान कर रही है, भाई भतीजावाद सफलता के बारे में नहीं है, यह अवसरों के बारे में है। उदय चोपड़ा दिखने में अच्छे नहीं थे (ऐसा नहीं है कि यह मायने रखता है लेकिन मैं 1 पॉइंट रख रही हूं) एक अच्छे अभिनेता नहीं थे, उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल रही लेकिन फिर भी उन्हें काम मिलता रहा, अगर कोई उदय चौहान होता तो उसे यह सारे मौके सिर्फ एक असफल फिल्म के बाद नहीं मिलते, क्या आप लोग इसका इस्तेमाल करके भाई भतीजावाद का बचाव करने जा रहे हैं?”

इसे पढ़े

उर्फी के द्वारा पोस्ट किए गए इस बयान से साफ-साफ समझा जा सकता है कि वह यश चोपड़ा की रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री में जो आदित्य चोपड़ा ने नेपोटिज्म के ऊपर उदय चोपड़ा से संबंधित बातें की है उससे और फिर जावेद बिल्कुल सहमत नहीं दिखाई दे रही हैं। 

आपको बता दें और फिर जावेद अपनी अतरंगी फैशन सेंस के अलावा इंटरनेट पर अपनी बेबाक बयान और बड़े-बड़े स्टार से बिना किसी डर के भीड़ जाने के लिए भी जानी जाती है। 

यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा रहे है बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर

उदय चोपड़ा बॉलीवुड के 1 नए सफल अभिनेता रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सबसे पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करके किया। 

उदय चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू शाहरुख खान के फिल्म मोहब्बतें से किया इस फिल्म में उनका एक अहम करता था हालांकि इसके बाद उदय चोपड़ा ने जितनी भी अहम किरदार के रूप में फिल्में की हैं वह सभी बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल फ्लॉप ही रही हैं। 

आखिरी फिल्म उदय चोपड़ा ने वर्ष 2013 में क्या था और वह फिल्म आमिर खान के सुपर डुपर हिट फिल्म धूम 3 थी, इसके बाद उदय चोपड़ा अभी तक कैसे भी फिल्मों में बतौर एक्टर नजर नहीं आए हैं.

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment