Hera Pheri 3 में फिर से नजर आयेंगे राजू, श्याम और बाबु राव एक साथ, कार्तिक आर्यन नहीं है लीड रोल में

Hera Pheri 3: पिछले कुछ महीनों से हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) कॉमेडी फिल्म के बारे में इंटरनेट पर खूब चर्चा हो रही थी क्योंकि खबर सामने आया था कि हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) फिल्म में प्रसिद्ध कैरेक्टर राजू का किरदार अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बदले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) निभाने वाले है जिसको लेकर इंटरनेट पर काफी लोग अपनी नाराजगी जता रहे थे और फिल्म मेकर्स के द्वारा उन्हें अक्षय कुमार को राजू के किरदार निभाने के लिए रिक्वेस्ट भी कर रहे थे। 

शायद जनता के लगातार रिक्वेस्ट के कारण मेकर्स ने अपना निर्णय बदलने का फैसला ले लिया और अब पक्के तौर पर खबर आ चुकी है कि हेरा फेरी 3 फिल्म में राजू के किरदार को अक्षय कुमार ही निभाएंगे

हाल ही में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल को सूट पर एक साथ देखा गया था तब इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें वायरल होने पर काफी लोग अनुमान लगा रहे थे कि हेरा फेरी 3 फिल्म की पूरी शूटिंग हो चुकी है लेकिन मेकर्स के द्वारा खुलासा किया गया है कि वह सूट केवल प्रोमो के लिए था। 

अब ऑफिस चली हेरा फेरी 3 फिल्म की शूटिंग चालू हो चुकी है जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल जो हेरा फेरी 1 और हेरा फेरी 2 इन दोनों फिल्मों में साथ में काम किया थे। 

फरहाद सामजी होंगे Hera Pheri 3 के निर्देशक

कुछ समय पहले उड़े अफवाह के कारण बताया जा रहा था कि हेरा फेरी 3 फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और Anees Bazmee (अनीस बज़्मी) ने इस फिल्म का निर्देशित किया है जिन्होंने भूल भूलैया 2, वेलकम जैसी फिल्मे निर्देशित किया, लेकिन मेकस के द्वारा अब ऑफिशियल खबर आ रही है कि हेरा फेरी 3 फिल्म के नए निर्देशक फरहाद सामजी (Farhad Samji) होंगे जिन्होंने हाउसफुल 3 हाउसफुल 4 और बच्चन पांडे जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं। 

पहले खबर आ रही थी कि हेरा फेरी 3 फिल्म में राजू का किरदार निभाने के लिए कार्तिक आर्यन को चुना गया है क्योंकि अक्षय कुमार ने फिल्म की दमदार स्क्रिप्ट ना होने के कारण फिल्म हेरा फेरी 3 फिल्म में काम करने से मना कर दिया था लेकिन अब मेकअप के द्वारा ऐलान किया जा चुका है कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 फिल्म में बतौर एक्टर काम कर रहे हैं और बतौर क्रिएटिव टीम भी काम कर रहे हैं अर्थात फिल्म की स्क्रिप्ट में अक्षय कुमार को कमी लगे तो है अपनी क्रिएटिविटी डालकर फिल्म को एक नया तरीके से दर्शकों के लिए प्रेजेंट कर सकते हैं। 

हेरा फेरी 3 फिल्म में अक्षय कुमार की वापसी पर फैंस हुए खुश

सर्वप्रथम हेरा फेरी 3 फिल्म को बनाने की खबर आने पर फैंस काफी खुश हुए थे और तब यह बताया जा रहा था कि फिल्म में पुराने मुख्य किरदार अर्थात राजू श्याम और बाबूराव के किरदार अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ही निभाएंगे लेकिन बाद में खबर आने लगी की अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 फिल्म को करने से मना कर दिया है और उनके बदले अब हेरा फेरी 3 फिल्म में राजू का किरदार कार्तिक आर्यन निभाने वाले हैं। 

लेकिन अब पुनः हेरा फेरी 3 फिल्म मेकर्स के द्वारा यह खबर आ चुकी है कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 फिल्म को कर रहे हैं और इस फिल्म में वह राजू का किरदार ही निभाने वाले हैं यह खबर सुनकर फैंस काफी खुश हैं और आने वाली हेरा फेरी 3 फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। 

क्योंकि जब पता चला था कि अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 फिल्म को करने से मना कर दिया है तब उनके चाहने वाले ट्विटर पर काफी नाराजगी जता रहे थे और फिल्ममेकर स्कोर हेरा फेरी 3 फिल्म में अक्षय कुमार को लेने के लिए काफी रिक्वेस्ट कर रहे थे। 

अब जब हेरा फेरी 3 फिल्म में अक्षय कुमार कार्य कर रहे हैं और इस बात की खबर की पुष्टि हो चुकी है तब फैंस काफी खुश होते हुए नजर आ रहे हैं और वह अपनी खुशियां बैठ कर रहे हैं। 

क्या कार्तिक आर्यन भी आएंगे हेरा फेरी 3 में नजर

क्योंकि काफी समय से यह खबर आ रही थी कि हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) फिल्म में अक्षय कुमार के मना करने पर राजू के किरदार के लिए अभिनेता कार्तिक आर्यन को चुना गया है तब फैंस काफी नाराज हुए थे और अक्षय कुमार की फिल्म में वापसी के लिए फिल्म मेकर्स से गुहार लगा रहे थे|

अब जब फिल्म मेकर्स के द्वारा यह खबर बताई गई है कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 फिल्म में खुद ही राजू का किरदार निभाने वाले हैं तब बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 फिल्म में नजर नहीं आएंगे। 

हालांकि फिल्म मेकर्स के द्वारा ऐसा कोई खबर नहीं आया है कि अभिनेता कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 फिल्म में नहीं है अथवा है। 

कई लोगों की आस लगा रहे हैं कि हेरा फेरी 3 फिल्म में राजू का किरदार अक्षय कुमार निभाने वाले हैं लेकिन हेरा फेरी 3 फिल्म में कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे उनका किरदार फिल्म में अलग होगा 

इंटरनेट पर काफी दर्शक चाह रहे हैं कि यदि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 फिल्म में नजर आएंगे तो और भी अच्छा रहेगा. 

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment