Sachin Shroff 50 वर्ष की उम्र में इस तारीख को लेंगे सात फेरे, TMKOC के ‘तारक मेहता’ करने जा रहे दूसरी शादी

Sachin Shroff: भारत के सबसे प्रसिद्ध शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) असल जिंदगी में शादी करने जा रहे हैं। सचिन श्रॉफ टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है और उनके उम्र इस वक्त 50 साल है। 

इस शादी से पहले सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री जूही परमार (Juhi Parmar) से विवाह कर चुके हैं। 

सचिन श्रॉफ और जूही परमार का विवाह 2009 से 2018 तक रहा इसके बाद वे दोनों अलग हो चुके हैं। 

सचिन श्रॉफ हाल ही में भारत के पॉपुलर टेलीविजन सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने के बाद, नए तारक मेहता बने। 

सचिन श्रॉफ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पहले कई फिल्में एवं टेलीविजन सीरियल में काम कर चुके हैं। सचिन श्रॉफ की लास्ट फिल्म Dasvi आई थी जिसमें अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार के रूप में नजर आए थे। 

आपको बता दें जूही परमार से अलग होने के बाद सचिन श्रॉफ अब 50 वर्ष की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहे हैं। सचिन और जूही की एक 10 वर्ष की बेटी है जिनका नाम समायरा परमार है। 

गुप्त सूत्रों के अनुसार सचिन श्रॉफ जिस महिला से शादी करने जा रहे हैं वह उनके बहन की काफी पुरानी दोस्त है फिलहाल दुल्हन के बारे में जानकारी गुप्त रखी गई है क्योंकि सचिन श्रॉफ के परिवार वाले शादी गुप्त तरीके से बिना किसी शोर-शराबे के करना चाहते हैं। 

TMKOC में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले Sachin Shroff 25 फरवरी को लेने वाले है दूसरी शादी

रिपोर्ट के मुताबिक सचिन श्रॉफ इसी महीने अर्थात 25 फरवरी 2023 को दूसरी शादी करने वाले हैं। अभिनेता की होने वाली दुल्हन के बारे में कोई भी जानकारी मीडिया को नहीं बताई गई है लेकिन सूत्रों के अनुसार दुल्हन पैसे से इवेंट ऑर्गेनाइजर है और इंटीरियर डिजाइनर है। 

सचिन श्रॉफ की होने वाली दुल्हन सचिन श्रॉफ की बहन की काफी पुरानी दोस्त बताई जा रही है और वह दोनों 25 फरवरी को सात फेरे लेने वाले हैं। 

Sachin Shroff की पहली पत्नी का नाम जूही परमार है

पॉपुलर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नए तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता सचिन श्रॉफ पूर्व में जूही परमार जो कि टेलीविजन इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री है उनसे शादी कर चुके हैं|

सचिन श्रॉफ भी एक जाने-माने अभिनेता है वह कई सारे टीवी सीरियल में एवं कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। सचिन श्रॉफ के पूर्व पत्नी जूही परमार थी वे दोनों एक दूसरे से वर्ष 2018 में अलग हुए।

सचिन श्रॉफ और जूही परमार जब एक दूसरे से अपने वैवाहिक जीवन से अलग हुए तब यह खबर काफी चर्चा में बनी थी। 

सचिन और जूही के अलग होने की वजह दोनों के बीच में आपसी तालमेल का ना बैठना था दोनों का कहना था कि वे दोनों एक दूसरे को नहीं समझते और वर्ष 2018 में वे दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। सचिन श्रॉफ और जूही परमार इन दोनों की बेटी का नाम जूही परमार है और वह अभी 10 वर्ष की है। 

25 फरवरी 2023 को सचिन स्टॉप जोकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में वर्तमान में तारक मेहता का किरदार निभाते हैं वह 50 वर्ष की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहे हैं। खबर को सुनकर दर्शक थोड़े हैरान से प्रतीत होते दिखाई दिए हैं.

इसे पढ़े

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment