Nawazuddin Siddiqui: आलिया सिद्दीकी और हाउसहेल्प के द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी

Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड के एक उभरते हुए कलाकार माने जाते हैं उनकी एक्टिंग को बड़े-बड़े फिल्मी एक्टर भी सराहते हैं। हांलांकि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी पिछले कई महीनों से अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने कई महीने पहले नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के ऊपर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे और पुलिस थाने में एफआइआर भी दर्ज कराई थी। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार वालों के ऊपर कई गंभीर आरोप जैसे उनको घर में कैद करके रखना, जरूरत की सामान भी उपलब्ध ना कराना और किसी भी व्यक्ति को उनसे मिलने ना दिया जाना जैसे आरोप लगाए थे।

कुछ हफ्ते पहले इंटरनेट पर नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और उनकी पत्नी आलिया से दिखी के बीच में होने वाले विवाद का एक वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा था जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी नवाजुद्दीन को घर में आने से रोक रही थी और उनके ऊपर आरोप लगा रही थी। 

साथ ही एक वीडियो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के हाउस हेल्प का भी वायरल हो रहा था जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के दुबई वाले घर में काम करने वाली हाउसहेल्प नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर 2 महीने का तनख्वाह ना देने का आरोप लगाया था और रोते हुए उन्होंने कहा था कि नवाजुद्दीन उन्हें बिना सही जानकारी दिए दुबई में लेकर आए और अब वह दुबई में जाकर फंस चुकी हैं|

हालांकि कुछ समय बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाउसहेल्प ने अपने द्वारा लगाए गए सभी बयानों को खारिज कर दिया। 

इतने दिनों से लगातार एक के ऊपर एक आरोप लगने के बाद और आलिया सिद्दीकी के द्वारा लगाए जाने वाले गंभीर आरोपों के ऊपर अब जाकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मीडिया से कुछ कहा है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा मेरी बस यही अपील है…

लगातार एक के बाद एक आरोप लगने के बाद और Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui के कई दिनों से मीडिया में चर्चित होने के बाद फाइनली नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने ऊपर लगाए जाने वाले आरोपों के बारे में अब मुंह खोला है

हाल ही में मीडिया जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिली और उनके पत्नी और हाउसहेल्प के द्वारा लगाए जाने वाले आरोपों के बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा कि आप इन सब आरोपों के ऊपर क्या कहना चाहेंगे? 

Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui

तब इस बात पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जवाब दिया ‘इस बारे में मैं कुछ कहना नहीं चाहता हूं…हां इस बीच में मेरे बच्चियों के स्कूल लिंग पर असर पड़ रहा है, मेरे बच्चे दुबई में पढ़ते हैं और वह यहां 1 महीने से हैं। मेरी बस यही अपील है कि मेरे बच्चे स्कूल जाएं बस। और मैं कुछ कहना नहीं चाहता’। 

मीडिया से पूछताछ के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उनके ऊपर लगाए जाने वाले आरोपों के ऊपर और किसी भी तरह का कोई खास बयान नहीं दिया है हालांकि उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उनके ऊपर जितने भी आरोप लगाए हैं उनके वजह से नवाज़ुद्दीन सिद्धकी लगातार खबरों में बने हुए हैं। 

इसे पढ़े

आलिया सिद्दीकी, हाउसहेल्प और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई तीनों लगा रहे है आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने सबसे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनको घर पर कैद रखने का आरोप लगाया था इतना ही नहीं पत्नी आलिया सिद्धकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के ऊपर उन्हें जरूरत का भी सामान ना देने और घर पर किसी से भी मिलने ना देने का आरोप लगाया था। 

आपको बता दें कि आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दोनों की यह विवाद संपत्ति को लेकर शुरू हुई थी और अभी तक विवादों में बनी हुई है। 

कुछ दिन पहले जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी उन्हें घर में आने से रोक रही थी और यह वीडियो वायरल हुआ था तब इसी से कुछ सादाबाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दुबई वाले घर की हाउसहेल्प ने नवाजुद्दीन के ऊपर 2 महीने का वेतन ना देने का आरोप लगाया था| 

हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने नवाज के ऊपर लगाए हुए सारे आरोपों को खारिज कर दिया जिसके पश्चात नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने ट्वीट करके नवाज़ुद्दीन सिद्धकी को खरी-खोटी सुनाई और उनके भाई ने कहा नवाज में हाउसहेल्प को खरीद लिया है लेकिन वह कब तक ऐसा करेंगे। 

बताने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने सबसे पहले आरोप लगाए उसके बाद हाउसहेल्प के द्वारा भी नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के ऊपर आरोप लगाया बीच में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन और उनके बहन के पति इन दोनों ने भी इनके खिलाफ ट्विटर पर बयानबाजी की थी। 

दिन प्रतिदिन नवाज़ुद्दीन सिद्धकी इस संपत्ति के ऊपर उठे विवादों और आलिया सिद्दीकी के द्वारा लगाए गए आरोपों से घर पर जा रहे हैं. 

इसे पढ़े

Rate this post

Leave a Comment