Rakhi Sawant: खुद को थप्पड़ मारते हुए फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, बोली मैंने क्यों आदिल पर भरोषा किया

Rakhi Sawant-Adil Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री और इंटरनेट पर्सनालिटी राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले कई महीनों से अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) और अपने शादी को लेकर चर्चित है। कई सप्ताह पहले राखी सावंत ने अपनी और अपने पति अब्दुल खान दो रानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि उनकी शादी पहले ही हो चुकी थी|

लेकिन आदिल खान ने राखी सावंत को सोशल मीडिया पर बताने से मना किया था और फोटो शेयर करने के कुछ समय बाद से ही आदिल खान और राखी सावंत इन दोनों के रिश्तो में दरारें पड़ने लग गई दरार पड़ने की कई गंभीर वजह सामने आई। 

राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) के ऊपर धोखाधड़ी, मारपीट और शोषण इत्यादि के गंभीर आरोप लगाए और आदिल खान के खिलाफ पुलिस थाने में एफआइआर भी दर्ज कराई। 

राखी सावंत के द्वारा लगाए गए आरोपों के कारण आदिल खान को जल्द से जल्द पुलिस ने हिरासत में ले लिया और कोर्ट में आदिल खान को पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया था। 

फूट-फूटकर रोती हुई राखी सावंत ने खुद को मारा थप्पड़

हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें राखी सावंत खुद को लगातार गालों पर थप्पड़ मारती हुई नजर आ रही हैं और कह रही है कि मैंने उस पर भरोसा क्यों किया मैंने प्यार क्यों किया मैंने उनसे शादी क्यों की। राखी सावंत आदिल खान दुर्रानी के संदर्भ में कह रही है। 

राखी सावंत ने वायरल वीडियो में यहाँ तक भी कहा की ‘वह बार-बार बच गई वरना आदिल ने तो उसे भी फ्रीज में भर देने का प्लान बना रखा था।’

इसे पढ़े

Rakhi Sawant को जेल में आदिल से मिली धमकी

आए दिन राखी सावंत की कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है चाहे वह अपने पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर हो या अपने द्वारा बोले गए किसी बयान को लेकर।

हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें राखी सावंत मीडिया के सामने खुद को थप्पड़ मारते हुए फूट-फूट कर रो रही है और कह रही है कि उन्होंने क्यों आदिल के ऊपर विश्वास किया? उससे प्यार किया और उससे शादी किया| 

हाल ही में राखी सावंत आदिल खान को जेल में भेजने के बाद उससे जेल मै मिलने गई थी इस बात को बताते हुए राखी सावंत ने मीडिया को बताया था कि आदिल ने उनसे बहुत ही बेरुखी से बात की और राखी सावंत को कई बार धमकी भी दी है। जिसके बाद राखी सावंत ने वीडियो में कहा था कि वह आदिल के इन बातों से डरने वाली नहीं है वह तो अब उसके एक-एक कारनामे का चिट्ठा खोल देगी।

आदिल के ऊपर ब्लैकमेल का आरोप लगाने वाली लड़की से मिलेगी राखी सावंत

राखी सावंत वायरल विडियो में आगे बताते हुए कह रही है कि वह उस लड़की से मिलने जा रही है जिसने आदिल खान दुर्रानी के ऊपर बलात्कार करने, जोर जबरदस्ती करने और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। 

आपको बता दें राखी सावंत के द्वारा आदिल खान दुर्रानी के ऊपर धोखाधड़ी, मारपीट और शोषण करने का आरोप लगाया था और आदिल के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी उसके बाद ही एक ईरानी महिला का आदिल खान दुर्रानी के ऊपर बयान आया था की आदिल ने उनके साथ जबरदस्ती की है और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया है.

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment