टॉप 10 टीवी पर्सनैलिटी ऑफ द वीक में MC Stan को पछाड़ Priyanka Chahar Choudhary बनी No 1

Priyanka Chahar Choudhary: प्रियंका चाहर चौधरी रियलिटी शो बिग बॉस 16 की दूसरी रनरअप रही थी हालांकि जितने भी बिग बॉस 16 देखने वाले दर्शक थे उनमें से अधिकतर दर्शकों की चाहत थी कि प्रियंका चौधरी ही बिग बॉस 16 की विजेता बने क्योंकि उनका अंदाज बिग बॉस 16 के सभी प्रतिभागियों में सबसे अलग था और दर्शकों को उनका अंदाज खूब पसंद आया था। 

जब बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेन बने तब काफी दर्शकों ने इस बात पर आपत्ति जताई थी थाना के बिग बॉस 16 का सीजन खत्म होने के बाद भी प्रियंका चाहत चौधरी का अभी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बरकरार है। 

सप्ताह के 10 सबसे चर्चित पर्सनैलिटी, MC Stan को Priyanka Chahar Choudhary सबसे आगे

हाल ही में प्रियंका चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में एक फोटो शेयर की है जिसमें टॉप 10 टीवी पर्सनालिटी ऑफ द वीक (Top 10 TV Personality of the Week) का नाम दिखाया गया है और इसमें एमसी स्टेन को पछाड़ते हुए प्रियंका चाहर चौधरी को 887 अंक के साथ प्रथम स्थान मिला है। 

वही इस लिस्ट में बिग बॉस 16 सीजन के दूसरे रनरअप शिव ठाकरे 868 अंक के साथ तीसरे स्थान पर हैं और बिग बॉस 16 सीजन के विजेता एमसी स्टैंड ने 873 अंक के साथ दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

Top 10 TV Personality of the Week
Top 10 TV Personality of the Week

टॉप 10 टीवी पर्सनैलिटी ऑफ द वीक के इस लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, प्रणाली राठौर, हर्षद चोपड़ा, श्रद्धा आर्य, आयशा सिंह और रीम शेख का नाम भी शामिल है

आपको बता दें तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन सीरियल में काम करने वाली एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और वह 829 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है, साथ ही तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस सीजन 15 के विजेता भी थी। 

इसे पढ़े

बिग बॉस के 4 कंटेस्टेंट रहे प्रथम स्थान पर

टॉप 10 टीवी पर्सनालिटी ऑफ द वीक (Top 10 TV Personality of the Week) का यह चार्ट दर्शाती है कि टेलीविजन पर आने वाले अभिनेता एवं अभिनेत्रियों में सबसे अधिक पापुलैरिटी 1 हफ्ते के अंदर किसकी रही है। ऐसी चार्ट में सबसे उच्च स्थान पर बिग बॉस 16 सीजन के 3 फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी प्रथम स्थान एमसी स्टेन द्वितीय स्थान और शिव ठाकरे तीसरे स्थान पर है।

प्रियंका ने इस स्क्रीनशॉट को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में लगाया है और प्रियंका चौधरी ने नंबर वन आंकड़े को बताते हुए स्क्रीनशॉट पोस्ट की है।

प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 सीजन की विजेता नहीं रह पाई इसका दर्शकों ने काफी अफसोस किया था लेकिन विजेता ना होते हुए भी प्रियंका चौधरी को सलमान खान ने विजेता बताया था क्योंकि प्रियंका ने जिस प्रकार बिग बॉस 16 के सीजन में अपना परफॉर्मेंस दिया और जिस अंदाज में उन्होंने पूरा सीजन निकाला उसको दर्शक काफी पसंद कर रहे थे। 

कई लोगों ने तो एमसी स्टेन के ऊपर बिग बॉस 16 सीजन के विजेता होने पर चीटिंग से विजेता बनने का आरोप भी लगाया.

इसे पढ़े

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment