Hera Pheri 3 First Look Photo: आ गयी हेरा फेरी 3 फिल्म की पहली झलक, हेरा फेरी 3 फिल्म शूटिंग की फोटो हुई वायरल

Hera Pheri 3 First Look Photo: हेरा फेरी फिल्म बॉलीवुड की उन चुनिंदा फिल्मों में से एक रही है जिसके सीक्वल आने का इंतजार दर्शक 10 को से कर रहे हैं अर्थात हेरा फेरी 3 फिल्म पूरे 17 वर्षों के बाद बनने जा रही है इससे पहले ‘फिर से हेरा फेरी’ फिल्म वर्ष 2006 में आई थी। 

हेरा फेरी 3 फिल्म इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म को लेकर कई बड़ी खबरें लगातार आती जा रही है। 

कुछ समय पहले तक यह खबरें आ रही थी कि आने वाली हेरा फेरी 3 फिल्म में अक्षय कुमार राजू का किरदार नहीं निभाने वाले हैं इसके बदले बॉलीवुड के अभिनेता कार्तिक आर्यन को लिया गया है लेकिन कुछ ही दिन पहले फिल्म मेकर्स के द्वारा खबर दी गई है कि अब अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 फिल्म को पक्की तौर पर कर रहे हैं और राजू का किरदार वह स्वयं निभाने वाले हैं।

जब से हेरा फेरी 3 फिल्म के बारे में यह खबर आई थी कि हेरा फेरी 3 में राजू के किरदार के स्थान पर कार्तिक आर्यन को लेने वाले हैं और अक्षय कुमार इस फिल्म को नहीं करने वाले हैं तब वर्षों से इंतजार कर रहे दर्शकों ने इस बात के ऊपर काफी आपत्ति जताई थी और फिल्म मेकर्स को अक्षय कुमार को फिल्म में लेने के लिए काफी रिक्वेस्ट भी किया था।

अब जब से हेरा फेरी 3 फिल्म के पुराने किरदार अर्थात राजू, श्याम, बाबू राव को वही पुराने अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल निभाने वाले हैं तब यह बात सुनके फिल्म के दर्शक और हेरा फेरी फिल्म के fans काफी खुश हैं और उनमें काफी उत्साह दिखाई पड़ रहा है इसीलिए इस फिल्म के बारे में छोटी से छोटी खबर तुरंत ही आपकी तरह फैलती जा रही है। 

Hera Pheri 3 First Look तस्वीरे हुई वायरल

कुछ ही समय पहले हेरा फेरी 3 फिल्म की पहली तस्वीर अर्थात फर्स्ट लुक इंटरनेट पर आया है और वह वायरल हो रहा है। 

Viral तस्वीर में वही पुराने किरदार राजू, श्याम और बाबूराव दिखाई दे रहे हैं। 

इसमें हेरा फेरी 3 फिल्म के तीनों कलाकार अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल एवं इनके साथ फिल्म मेकर्स साथ में दिखाई दे रहे हैं। फोटो देख कर लग रहा है कि फिल्म की कहानी ‘फिर हेरा फेरी’ में बंदूक गिराने वाले सीन पर जब खत्म हुई थी वहीं से आगे बढ़ रही है।

आपने यदि ‘फिर हेरा फेरी फिल्म’ देखी होगी तब आपको याद होगा कि फिल्म में तीन बेहद कीमती पुरानी बंदूकें थी जिसको तोतला सेठ ढूंढ रहा था और फिल्म के आखिरी सीन में जब राजू, श्याम और बाबू राव तीनों यह निर्णय लेते हैं कि अब से वह हेरा फेरी बिल्कुल नहीं करेंगे और इसी निर्णय के कारण वह तीन पुरानी बंदूकों को राजू किसी नदी में फेंकने जाता है। 

पुल से बंदूक गिराने के बाद जब पानी में बंदूक गिरने की आवाज नहीं आती तब राजू वापस आता है और देखता है कि वह बंदूक की पोटली पूल में लगे हुए एक अडंगे से अटकी होती है। 

और इधर घर पर जब श्याम और बाबू राव को पता चलता है कि बंदूक की कीमत करोड़ों रुपए की है तब वह दोनों तुरंत राजू को फोन लगाते हैं। और इधर पुल के पास राजू बंदूक को पानी में फेंकने के लिए तैयार होता है और राजू के फोन पर बाबूराव और श्याम बंदूक को पानी में ना फेंकने के लिए फोन करते हैं और इसी फिल्म खत्म हो जाती है।

हेरा फेरी 3 फिल्म की वायरल होती हुई तस्वीर में दिखाई पड़ रहा है कि तीनों किरदार राजू,  श्याम और बाबुराव ने वही कपड़े पहने हैं जो ‘फिर हेरा फेरी’ फिल्म के अंत में तीनों ने पहने हुए थे इससे दर्शक अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म की शुरुआत उसी स्थान से होगी जहां पर वह बंदूकें फिर की जा रही थी। 

इसे पढ़े

Hera Pheri 3 के रिलीज़ को लेकर दर्शकों में उत्साह 

दर्शक हेरा फेरी 3 फिल्म के रिलीज होने के लिए बेकरार हैं क्योंकि वह जल्द से जल्द जाते हैं कि हेरा फेरी 3 फिल्म बनकर रैली रहो और फिर से राजू श्याम और बाबूराव की कॉमेडी देखने को मिले। थाना की कुछ समय पहले इंटरनेट पर एक खबर काफी ट्रेन कर रहे थे कि हेरा फेरी 3 फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है|

लेकिन मेकर्स के द्वारा बताया गया कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है जिस शूटिंग की खबरें इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है वह फिल्म की प्रोमो की शूटिंग का खबर है जिससे दर्शकों को पता चल जाए कि हेरा फेरी 3 फिल्म की शूटिंग चालू हो चुकी है.

इसे पढ़े

Rate this post

Leave a Comment