Mrs. Chatterjee Vs Norway Trailer: सच्ची घटना पर आधारित एक भारतीय माँ की कहानी जिनसे उनके बच्चे छीन लिए गए, बच्चे के लिए संसार से जंग लड़ती दिखेंगी रानी मुखर्जी

Mrs. Chatterjee Vs Norway Trailer Released: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की आने वाली फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee Vs Norway) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है|

काफी लंबे अरसे के बाद रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। 

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते हैं सुर्खियां बटोरने लगी है क्योंकि फिल्म का ट्रेलर देखकर दर्शक तारीफ करते रुक नहीं रहे हैं। 

फिल्म में रानी मुखर्जी ने दमदार एक्टिंग किया है और इस एक्टिंग को देखकर दर्शक ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। 

‘Mrs Chatterjee Vs Norway’ फिल्म में एक मां एवं उसके बच्चे के बारे में कहानी दिखाई गई है जिसमें एक भारतीय परिवार जो पश्चिम बंगाल से नॉर्वे शहर में रहती है उसके ऊपर आधारित है। 

Mrs. Chatterjee Vs Norway Trailer हुआ रिलीज

रानी मुखर्जी काफी लंबे समय के बाद, दमदार कहानी के साथ फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। रानी मुखर्जी की आखिरी फिल्म वर्ष 2021 में ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आई थी इसके बाद अब तक रानी मुखर्जी की कोई भी फिल्म नहीं आई है। 

अब रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे‘ फिल्म आने वाली है| दमदार कहानी के साथ बेहतरीन एक्टिंग के साथ रानी मुखर्जी बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं फिल्म 21 मार्च 2023 को रिलीज होने वाली है। 

फिल्म में दिखाया गया है कि एक मां को उनके दो नवजात बच्चे से अलग कर दिया जाता है क्योंकि वह अपने बच्चे को भारतीय संस्कृति ओं की तरह पालन पोषण करती है वह नॉर्वे शहर के अनुसार बच्चे का पालन पोषण ना करने के कारण बच्चे को मां से अलग कर दिया जाता है।

इसे पढ़े

कौन है Mrs. Chatterjee Vs Norway Real Mother और कहानी

21 मार्च 2023 को बॉलीवुड की अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee Vs Norway) आने वाली है जिसमें अनुरूप और संघारिका भट्टाचार्य इन दोनों के कहानी को दर्शाया गया है। 

अनुरूप और संघारिका भट्टाचार्य यह दोनों भारत के निवासी थे जो अपने दो छोटे बच्चों के साथ नॉर्वे देश में रह रहे थे। 

Mrs. Chatterjee Vs Norway Film Real Mother Sagarika Bhattacharya photo and Storie
संघारिका भट्टाचार्य बेटी ऐश्वर्या एवं बेटा अभिज्ञान के साथ

यह घटना वर्ष 2011 की है जब अनुरूप और संघारिका के दोनों बच्चो ऐश्वर्या (1 साल उम्र) और अभिज्ञान (3 साल उम्र) को सी CWS (Norwegian Child Welfare Services) ने फोस्टर केयर (माता पिता से बच्चे के 18 वर्ष पुरे होने से पहले मिलने नहीं दिया जायेगा, बच्चे का देखभाल संस्था करेगी) के लिए अनुरूप और संघारिका भट्टाचार्य के सहमति के बिना अलग कर दिया गया। 

लेकिन एक मां अपने बच्चों को पाने के लिए नॉर्वे देश के सरकार से लड़ पड़ी और 8 महीनों के लगातार कानूनन लड़ाई के बाद और कोर्ट के आदेश के बाद संघारिका को CWS (Norwegian Child Welfare Services) ने उनके दोनों बच्चे ऐश्वर्या एवं अभिज्ञान को वापस कर दिया|

इस घटना के होने पर कई भारतीय निवाशियों ने नॉर्वे में अनुरूप एवं संघारिका के समर्थन के लिए प्रदर्शन किया था। 
इन्हीं परिवार के जिंदगी के इस पहलू के ऊपर बॉलीवुड की अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee Vs Norway) आने वाली है। ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और सकारात्मक रिव्यू दे रहे हैं।

Mrs Chatterjee Vs Norway Real Mother Sagarika

.

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे‘ फिल्म की कहानी है सच्ची घटना पर आधारित

फिल्म में दिखाया गया है कि मिसेज चटर्जी के 2 दूध पीते बच्चे हैं जिसको नॉर्वे मै चाइल्ड सर्विसेज वाले बच्चे का माता-पिता के द्वारा सही से परवरिश ना करने का बहाना देकर दोनों बच्चों को उठाकर ले जाते हैं। 

इसके बाद रानी मुखर्जी अर्थात मिसेज चटर्जी अपने बच्चों को पाने के लिए गाड़ी के पीछे भागती है और भागते भागते सड़क पर गिर जाती है| इसके बाद मिसेज चटर्जी अपने बच्चों को पाने के लिए नॉर्वे की सरकार से लड़ पड़ती है। 

जब से ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से दर्शक फिल्म में रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं और दिखाए गए ट्रेलर में बताया गया है कि यह सच्ची घटना पर आधारित है। 

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' फिल्म की कहानी है सच्ची घटना पर आधारित
‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ फिल्म की कहानी है सच्ची घटना पर आधारित

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ फिल्मों में एक माँ अपने बच्चे को वापस पाने के लिए नॉर्वे की सरकार से लड़ाई करती है वह अपने बच्चे को पाने के लिए नॉर्वे की उच्च न्यायालय एवं भारत की नयनों से भी मदद की गुहार करती है। 

फिल्म का ट्रेलर को देखकर कोई भी व्यक्ति पता लगा सकता है कि फिल्म में बच्चे एवं मां के कितने गहरे रिश्ते के बारे कहानी दिखाई गई है। फिल्म का ट्रेलर देखकर काफी लोग भावुक हो रहे हैं क्योंकि फिल्म की कहानी ही कुछ ऐसी है। 

इसे पढ़े

‘Mrs Chatterjee Vs Norway’ फिल्म में रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग देख दर्शक हुए हैरान

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee Vs Norway) फिल्म रानी मुखर्जी की आने वाली वर्ष 2023 की पहली फिल्म है काफी लंबे समय के बाद रानी मुखर्जी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। 

रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को आशिमा छिब्बर ने निर्देशित किया है और निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और मनीषा आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है की रानी मुखर्जी ने फिल्म में अपने दमदार अभिनय का परिचय दिया है एवं ट्रेलर को देखकर ही लोग रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ फिल्म में अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। 

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee Vs Norway) फिल्म 21 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छे एवं सकारात्मक रिव्यू दिए जा रहे हैं और फिल्म को ट्रेलर के देखने के बाद दर्शक जल्द से जल्द जा रहे हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो.

इसे पढ़े

4.7/5 - (3 votes)

Leave a Comment