Sonu Sood: चमक गयी अमरजीत जयकर की किस्मत, सोनू सूद ने रूहानी आवाज सुनकर दे दिया फिल्म में गाने का ऑफर

अमरजीत जयकर वायरल सोंग: इंटरनेट पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है कई लोग डांस करते है तो उनका वीडियो वायरल हो जाते हैं या कइ लोग गाना गाते है तो उनका वीडियो वायरल हो जाता हैं।

इंटरनेट पर कुछ भी वायरल हो सकता है और वायरल होने वाले की किस्मत चमक सकती है उदाहरण के तौर पर सहदेव हिरदो जिसने ‘बचपन का प्यार’ गाना गाया था और भुबन बादयकर जिसने बदाम को बेचते हुए कांच आपदा नाम का गाना गाया था और यह गाना कई महीनों तक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा जिसके बाद सहदेव और भुवन दोनों की किस्मत बदल गई और दोनों ने कई बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ म्यूजिक वीडियो बनाया और प्रसिद्धि पाई। 

अमरजीत जयकर के गाने पर सोनू सूद ने किया रियेक्ट

ऐसा है कुछ बिहार के एक नौजवान अमरजीत के साथ हो रहा है। बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे टि्वटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अमरजीत जयकर के द्वारा मस्ती फिल्म का एक गाना ‘दिल दे दिया है जान तुम्हें देंगे’ गाया गाना खूब वायरल हो रहा है।

अमरजीत के द्वारा गाया गया गाना को बॉलीवुड के चहेते सुपरस्टार सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा ‘एक बिहारी सौ पर भारी’। 

सोनू सूद के द्वारा अमरजीत के द्वारा गाया हुआ गाना वाला वीडियो जब ट्विटर पर शेयर किया गया तब कई सारे यूजर्स ने अमरजीत के सुरीली आवाज को पसंद किया और ढेरों सकारात्मक कमेंट किया इन्हीं बीच में बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार सोनू निगम ने भी वीडियो देखकर कहा ‘ऐसे टैलेंट की कदर होनी चाहिए’। 

इसे पढ़े

अमरजीत को सोनू सूद ने ‘फतेह’ फिल्म में गाने का दिया ऑफर

अमरजीत ने जैसे ही देखा कि बॉलीवुड के चाय तो सुपरस्टार सोनू सूद ने उनका गाना अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है तब अमरजीत ने सोनू सूद को शुक्रिया कहते हुए वीडियो बनाया और इस वीडियो के बाद ही सोनू सूद ने अमरजीत को अपनी आने वाली फिल्म में गाने का ऑफर दे दिया। 

बता दें सोनू सूद ने अमरजीत से कहा की उनकी अगली आने वाली फिल्म फतेह में अमरजीत को गाना गाने का मौका देंगे। अमरजीत ने स्वयं इस बात की पुष्टि की है और अमरजीत ने कहा है कि सोनू सूद सर से बात हो गई है और उनकी फिल्म फतेह में गाना गाने का ऑफर मिला है। 

रिपोर्ट के मुताबिक अमरजीत जाकर 27 और 28 फरवरी को मुंबई में रहने वाले हैं और वह शायद अभिनेता सोनू सूद से भी मिलेंगे। 

देखते ही देखते अमरजीत जाकर की किस्मत बनने जा रही है वर्क वर्तमान का समय सोशल मीडिया का है जिसके कारण कोई भी कलाकार व्यक्ति हो यदि वह अपनी कला को प्रदर्शित करता है और उसके कला को लोग पसंद करते हैं तो उसकी किस्मत तुरंत ही खुल जाती है। 

बता दें अमरजीत जाकर बिहार के समस्तीपुर जिले पटोरी अनुमंडल के भहुआ गांव के रहने वाले हैं और उन्होंने अपने गांव में ही हाथों में टूथब्रश लेकर ‘दिल दे दिया है जान तुम्हें देंगे’ गाना इतनी सुरीली आवाज में गाया की सीधे बॉलीवुड के सुपरस्टार सोनू सूद ने इन्हें अपने फिल्म में गाना गाने का ऑफर दे डाला. 

इसे पढ़े

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment