जावेद अख्तर के वायरल वीडियो पर कंगना रनौत ने की तारीफ तो, जावेद अख्तर ने कहा मैं कंगना को जरूरी नहीं मानता

जावेद अख्तर वायरल वीडियो: कंगना रनौत अक्सर ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वेट करने के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं हफ्ते में 6 दिन तो कंगना अपने द्वारा ट्वीट के कारण ही सुर्खियों में बनी रहती है एक बार फिर से कंगना राणावत अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में आई है। 

दरअसल जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने हाल ही में पाकिस्तान में जाकर उनके समारोह में जिस प्रकार 26/11 आतंकवादी हमले की बात की और पाकिस्तान पर निशाना साधा साथ ही में पाकिस्तानी कलाकारों के लिए भारत में सम्मान एवं भारतीय कलाकारों को लेकर पाकिस्तान का व्यवहार इसके बारे में बात की तो इनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ और वायरल होता है जा रहा है। 

जावेद अख्तर के बयान वाले वीडियो के वायरल होने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जावेद अख्तर के समर्थन में ट्विटर पर एक ट्वीट किया जो तुरंत ही सुर्खियों में आ गई।

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के वायरल विडियो पर कही ये बात

कंगना रनौत जिनका अक्सर किसी न किसी अभिनेता एवं अभिनेत्री से ट्विटर पर अथवा असल जिंदगी में विवाद होता रहता है। एवं अपने द्वारा किए गए ट्वीट से जो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

उन्होंने जावेद अख्तर के पाकिस्तानी समारोह वाले वीडियो में ट्वीट करते हुए लिखा था ‘जब मैं जावेद साहब की कविता सुनती हूं तो लगता था कि इन पर कैसे सरस्वती जी की इतनी कृपा है लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है जय हिंद घर में घुस के मारा… हा हा।’

आपको बता दें कि कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच हमेशा है विवाद रहा है। 

वर्ष 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का केस दर्ज कराया था क्योंकि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के विवाद में जावेद अख्तर का भी नाम शामिल किया था और उस दौरान टीवी के कई कार्यक्रम में कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ बयान दिया था।

लेकिन आपसी विवाद होने के कारण भी कंगना रनौत ने हाल ही के वायरल होते हुए वीडियो में जावेद अख्तर की तारीफ की। 

मीडिया ने जब कंगना रनौत के द्वारा ट्वीट करने के ऊपर जावेद अख्तर से इस बारे में पूछा तब जावेद अख्तर ने कहा कि ‘मैं कंगना को जरूरी नहीं मानता इसलिए वह जरूरी टिप्पणी कैसे कर सकती है उनके बारे में भूल जाओ। चलिए आगे।’

इसे पढ़े

जावेद अख्तर ने पकिस्तान को कही ये बात तो वायरल हुआ विडियो

जावेद अख्तर हाल ही में पाकिस्तान में हुए एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे और उस कार्यक्रम में जावेद अख्तर ने भारत में हुए 26/11 के आतंकवादी हमले के बारे में बात करते हुए पाकिस्तान पर निशाना साधा और बताया कि किस प्रकार भारत में हुए आतंकवादी हमला के आतंकवादी पाकिस्तान में ही पल रहे थे। 

जावेद अख्तर ने समारोह में आगे बात करते हुए कहा था कि पाकिस्तान ने कभी भी भारतीय कलाकारों को सम्मान नहीं दिया है और सम्मान दिया भी है तो धर्म को देखते हुए दिया है। 

भारत में पाकिस्तान के कई कलाकारों को लोग काफी पसंद करते हैं जावेद अख्तर ने कहा ‘जब फैज साहब आए थे तो उनका चीफ गेस्ट की तरह स्वागत किया गया था, इसे हर जगह प्रसारित किया गया था। हमने नौशाद फतेह अली खान और मेहदी हसन के बड़े कार्यक्रम की मेजबानी की, आपने लता मंगेशकर के लिए कभी कोई समारोह आयोजित नहीं किया।’

जावेद अख्तर ने पाकिस्तानी समारोह में किए गए बात से साफ तौर पर पाकिस्तान पर निशाना साधा और कहा कि पाकिस्तान कभी भी भारतीय कलाकारों को सम्मानित नहीं करते हैं जबकि पाकिस्तान के कई कलाकारों का स्वागत भारत में चीफ गेस्ट की तरह किया जाता है। 

इसे पढ़े

Rate this post

Leave a Comment