आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ प्रूफ के साथ कराई है बलात्कार का केस दर्ज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया सिद्दीकी: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ महीनों से अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के कारण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और दोनों पति-पत्नी के बीच लगातार कोर्ट में फैसले किए जा रहे हैं और पुलिस थाने में रिपोर्ट में भी दर्ज कराई जा रही है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन एवं उनके मां और परिवार वालों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन एवं परिवार के खिलाफ मारपीट,  शारीरिक शोषण, आवश्यक जरूरी सामानों को भी उपयोग ना करने देना और घर में बंद करके रखना ऐसे आरोप लगाए हैं।

अभी हाल ही में आलिया सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं उनके परिवार के खिलाफ बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन के खिलाफ बलात्कार जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। 

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के साइंस आलिया के द्वारा लगाए गए इस आरोप को सुनकर काफी अचंभित हो गए हैं और काफी अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने देखने को आ रही है। 

आलिया ने कहा नवाजुद्दीन अपनी ताकत का इस्तेमाल करके मुझसे मेरे बच्चों को छिनना चाहता है

आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और वीडियो में आलिया सिद्दीकी अपने बच्चों के बारे में बात करती हुई नजर आ रही है वह भावुकता से बात कर रही है। 

हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के विवादों के ऊपर कोर्ट में कई तरह के फैसले दिए गए हैं उसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने दोनों बच्चों की कस्टडी स्वयं के पास लेने के लिए कोर्ट में याचिका दर्ज की है। 

आलिया सिद्दीकी ने हाल ही के वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के द्वारा आलिया और नवाज के बच्चों की कस्टडी खुद के पास लेने की याचिका दायर की है इसी के ऊपर बात करती हुई नजर आ रही है। 

हाल ही के वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट की है और वीडियो में कहा है कि ‘ जिस व्यक्ति ने कभी भी बच्चे का दर्द महसूस नहीं किया ना बच्चे का पेट में होने का दर्द, ना बच्चे को बड़े होते देखा। जिस आदमी को यह नहीं पता कि बच्चों के डायपर कितने की आती है, डायपर पहनाते कैसे हैं?  उसको यह नहीं पता कि बच्चे कैसे बड़े हुए, 12 साल की बच्चे कैसे बड़े हुए, उसको कुछ नहीं पता और अब वह मुझसे मेरे बच्चों को छीनना चाहता है’। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने वीडियो शेयर करते हुए काफी सारी बातें कही है, विडियो में अलिया ने यह भी कहा कि ‘नवाजुद्दीन सिद्दीकी वह अपनी ताकत को लेकर पैसों को लेकर इतना चूर हो गया है कि वह अब मुझसे मेरे बच्चों को सुनना चाहता है लेकिन आलिया सिद्दीकी को पूरा विश्वास है कि कोर्ट उसका साथ देगी।’

इसे पढ़े

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ प्रूफ के साथ कराई है बलात्कार का केस दर्ज

आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में जो वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपने बच्चे ना देने की बात कर रही है उसी वीडियो के कैप्शन में आलिया सिद्दीकी ने काफी गंभीर बातें की है जिसको लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस भी काफी आश्चर्यचकित हो रहे हैं। 

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ प्रूफ के साथ कराई है बलात्कार का केस दर्ज
आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ प्रूफ के साथ कराई है बलात्कार का केस दर्ज

आलिया सिद्दीकी ने वीडियो के टेंशन में लिखा है ‘एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर ! उसकी बेरहम माँ जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज़ बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है-  वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके ख़िलाफ़ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाये इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूँगी।’ 

इन बातों को पढ़कर सीधे तौर पर यह समझ में आ रहा है कि आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार के जैसा गंभीर आरोप लगाया है। आलिया सिद्दीकी का कहना है कि उन्होंने रूस के साथ पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है। 

इसे पढ़े

4.8/5 - (5 votes)

Leave a Comment