Rakhi Sawant के सास ससुर घर पर ताला मार कर भाग गए, राखी सावंत ने कहा मैंने कॉल किया था तब…

Rakhi Sawant-Adil Khan: पिछले कई महीनों से राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) के कारण खबरों में बनी हुई हैं। राखी सावंत के द्वारा आदिल खान पर धोखाधड़ी, मारपीट और शोषण इत्यादि के आरोप लगाए और इन आरोपों के कारण पुलिस ने आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) को हिरासत में ले लिया कोर्ट ने आदिल खान को 20 फरवरी तक कस्टडी में रखने का आदेश भी दिया था और इसी बीच राखी सावंत आदिल खान दुर्रानी से जेल में मिलने भी पहुंची थी और यह सभी खबरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें राखी सावंत खुद को थप्पड़ मारते हुए फूट-फूट कर रो रही थी और आदिल खान दुर्रानी के बारे में बताते हुए कह रही थी कि उस आदमी ने उनको सड़क पर लाकर रख दिया आदिल के कारण राखी सावंत की जिंदगी खराब हो गई। 

राखी सावंत ने वायरल वीडियो में कहा था कि ‘मैंने क्यों आदिल से प्यार किया, उन पर विश्वास किया और उनसे शादी की’ साथ ही मीडिया से बातचीत के दौरान यह भी बोला था कि वह जल्द ही आदिल के घर पर अर्थात अपने ससुराल वालों से मिलने जाने वाली है। 

राखी सावंत आदिल के माता पिता से मिलने पहुंची मैसूर 

राखी सावंत हाल ही में मैसूर अपने पति आदिल खान दुर्रानी के घर पहुंचे थे अर्थात अपने ससुराल पहुंची ससुराल पहुंचते ही राखी सावंत को पता लगा कि घर पर ताला लगा है राखी सावंत बोलती है ‘मेरे सास-ससुर भाग गए हैं, मैंने सुबह कॉल किया था तो उन्होंने मुझे बहुत डांटा, उन्होंने कहा कि हमने तुम्हारी शादी और तुम्हें एक्सेप्ट नहीं किया है।

अपने ससुराल के दौरा करने के बारे में मीडिया को बताते हुए राखी सावंत ने कहा कि जब वह अपने पति के घर पहुंची तब आदिल खान के माता-पिता घर पर ताला लगाकर कहीं जा चुके थे इसके बाद राखी सावंत आदिल आदिल खान दुर्रानी के पड़ोसियों से बातें की, राखी सावंत ने पड़ोसियों से बात करते हुए कहा ‘उन्हें ( आदिल के माता पिता/राखी सावंत के साथ ससुर) बता देना कि उनकी बहू राखी सावंत आई थी. वह तो घर पर ताला मार कर बैठे हैं. प्लीज आप उन लोगों तक मेरा यह मैसेज पहुंचा देना अगर आदिल कभी आए तो उन्हें यह मैसेज दे देना’

राखी सावंत ने अपने ससुराल पहुंचने पर आदिल खान के पड़ोसियों से बातें की और आदिल खान के बारे में पड़ोसियों को राखी सावंत ने कहा कि ‘आदिल इस समय जेल में है उन्होंने काफी कुछ कांड किया है’। 

इसे पढ़े

आदिल के पड़ोसियों से Rakhi Sawant ने की बात, कहा आदिल ने किये है कई बड़े काण्ड

राखी सावंत के मुताबिक राखी सावंत जब अपने ससुराल पहुंची अर्थात आदिल खान के घर घर पहुंची तब राखी सावंत ने आस-पड़ोस से बातें की वर पड़ोसियों से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा “मैंने आदिल के साथ शादी की है. इस्लाम कबूल किया है, लेकिन यहां पर आदिल ने लड़की के साथ रेप किया और मुंबई में भी एक लड़की के साथ अफेयर चलाया और फिर मेरा पैसा लेकर भाग गए। आदिल के कारण मेरी मां मर गई। मैंने उनको पैसा दिया था, लेकिन उन्होंने टाइम पर मां का इलाज नहीं करवाया, जिससे उनका निधन हो गया।”

पिछले कई दिनों से राखी सावंत के जीवन में उथल-पुथल हो रखी है, वह पिछले कई महीनों से अपने पति आदिल खान दुर्रानी के कारण विवादों से घिरी हुई है। आए दिन राखी सावंत सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है अभी वह हाल ही में अपने पति आदिल के मैसूर में स्थित घर पर आदिल के माता-पिता से मिलने गई थी लेकिन राखी सावंत के अनुसार उनके साथ ससुर घर पर नहीं मिले वह आदिल के घर पर ताला लगा हुआ था. 

इसे पढ़े

Rate this post

Leave a Comment