Taraka Ratna Death: Jr. NTR के चचेरे भाई तारक रत्न का निधन, मुख्य मंत्री से लेकर कई बड़े अभिनेता ने जताया शोक

Taraka Ratna Death: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और नंदमूरि परिवार के सदस्य साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता तारक रतन का बीते 18 फरवरी शनिवार को निधन हो गया। 

खबर के अनुसार अभिनेता को कुछ दिन पहले एक रैली के दौरान हार्ट अटैक आया था। Nandamuri Taraka Ratna रैली के दौरान अचानक से जमीन पर गिर पड़े तब आनन-फानन में वहां पर उपस्थित व्यक्ति उन्हें अस्पताल लेकर गए। 

डॉक्टर ने काफी समय तक इलाज किया उसके बाद डॉक्टर के द्वारा बताया गया कि वह कोमा में चले गए हैं। नंदमूरि तारका रत्न (Nandamuri Taraka Ratna) को हार्ट अटैक आने के बाद एवं हॉस्पिटल में कोमा की अवस्था में दाखिल होने के बाद कई सुपरस्टार और राजनेता उनसे मिलने के लिए हॉस्पिटल में आए। 

रोजाना तमाम रिश्तेदार प्रशंसक और कई राजनेता नंदमूरि तारका रत्न से मिलने के लिए हॉस्पिटल में पहुंचने लगे मगर बीत बीते दिन शनिवार को महज 39 वर्ष की उम्र में नंदमूरि तारका रत्न का कोमा की अवस्था में ही निधन हो गया।

पिछले महीने हार्ट अटैक आने के कारन चल रही थी इलाज

नंदमूरि तारक रतन पिछले महीने आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में टीडीपी महासचिव नारा लोकेश की युवा कलम पदयात्रा में हिस्सा लिया था और इसी पदयात्रा के दौरान तारक रत्न अचानक से बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े मौके पर उपस्थित व्यक्तियों ने उन्हें जल्दी से अस्पताल में भर्ती करवाया और डॉक्टर के द्वारा इलाज करने पर पता चला कि वह हार्टअटैक के शिकार हुए थे। 

नजदीकी अस्पताल में हार्ट अटैक का केस पता चलने पर उन्हें बेंगलुरु के अस्पताल में कुछ इलाज के लिए भेज दिया गया। 

Taraka Ratna Death
Taraka Ratna Death

पिछले कई महीनों से इनका लगातार बेंगलुरु के नारायण विद्यालय अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन तबीयत में कोई भी सुधार ना आने के कारण परेशानी बढ़ती जा रही थी जिसके कारण वे कोमा में चले गए और अंत में कोमा के हालत में ही बीते शनिवार 18 फरवरी 2023 को उनका निधन हो गया। 

चचेरे भाई के निधन पर Jr. NTR का बुरा हाल

नंदमूरि तारका रत्न आर आर आर फिल्म के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के चचेरे भाई थे इसी कारण मृत्यु के बाद शोक सभा में जूनियर एनटीआर तारक रतन के घर पहुंचे और अपना शोक प्रकट किया।

नंदमूरि तारका रत्न का निधन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा ही क्षति माना जा रहा है क्योंकि वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता थे और महज 39 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया।

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर नंदमूरि तारका रत्न के सगे चचेरे भाई थे इनके असमय मृत्यु हो जाने के कारण जूनियर एनटीआर को काफी भावुक होता हुआ देखा गया। 

बीमारी की स्थिति में कई नेता एवं अभिनेता उनसे मिलने के लिए अस्पताल में पहुंचे क्योंकि नंदमूरि परिवार के अधिकतर सदस्य या तो नेता बनते हैं या अभिनेता यही कारण है कि इलाज के दौरान रोजाना कई बड़े नेता एवं अभिनेता उनसे मिलने के लिए अस्पताल में जाया करते थे और आज शोक सभा में कई बड़े साउथ के सुपरस्टार और अभिनेता उनके शोक सभा में उपस्थित हुए। 

CM सहित कई बड़े नेता एवं अभिनेता ने तारक रत्न के निधन पर जताया शोक

आंध्र प्रदेश के चीफ मिनिस्टर मोहन रेड्डी ने भी तारक रत्न के निधन पर अपना शोक प्रकट किया उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए तारक रत्न की मृत्यु पर शोक जताया। 

बताया जा रहा है कि नंदमूरि तारक रतन की मृत्यु साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बड़ी क्षति है क्योंकि वह जुनून 40 वर्ष की उम्र में और समय उनका निधन हो गया। 

इनकी मृत्यु से इनके प्रशंसक काफी चौक में है वह आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना कर रहे हैं। मृत्यु के बाद शोक सभा में कई बड़े नेता एवं अभिनेता शोक प्रकट करने के लिए उनके घर आए और दुख जताया साथ ही कई बड़े राजनीतिक नेता एवं अभिनेता ने इनकी मृत्यु के उपरांत अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दुख जताया। 

तारक रतन नंदमूरि परिवार के सदस्य थे। आपको बता दें कि साउथ में नंदमूरि परिवार का एक अलग ही फैमिली देखने को मिलता है क्योंकि नंदमूरि परिवार में अधिकतर व्यक्ति या तो अभिनेता या फिर राजनेता आपको देखने को मिल जाएंगे उन्हीं परिवार के सदस्यों में जूनियर एनटीआर जोकि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध कलाकार हैं वह भी आते हैं। 

अभिनेता नंदमूरि तारका रत्न आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके एनटी रामा राव के पोते और नंदमूरि मोहन कृष्ण के बेटे थे। इनके असमय मृत्यु हो जाने के कारण तारक रत्न के परिवार को काफी सदमा पहुंचा है और फिल्म जगत एवं राजनीतिक जगत के काफी सदस्य इनके परिवार को संता बना दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार नंदमूरि तारका रत्न के परिवार में उनकी पत्नी एवं एक बेटी है पत्नी का नाम अलेक्य है और उनकी बेटी का नाम अभी अज्ञात है।

4.5/5 - (2 votes)

Leave a Comment