Urvashi Rautela on Rishabh Pant: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद पहली बार बोलीं उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela on Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की प्रेम कहानी के बारे में तो शायरी आप नहीं जानते होंगे भले ही प्रेम एकतरफा हो। आए दिन उर्वशी और ऋषभ पंत से जुड़े कोई ना कोई अफवाह इंटरनेट पर ट्रेंड करते रहते हैं। 

हाल ही में कुछ हफ्ते पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बहुत ही भयानक तरीके से कार एक्सीडेंट हुआ था जिसके बाद से यह न्यूज़ काफी दिनों तक चर्चा में रही थी। 

कार एक्सीडेंट से पहले ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला इन दोनों के बीच में वन साइडेड लव की बातें यह इंटरनेट पर काफी चर्चा में थी। 

और उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी बार ऐसे बातें कह देती थी जिससे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के फैंस और उर्वशी रौतेला के फैंस यह समझ लेते थे कि हां उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत से प्यार करती है। 

हालांकि इन बातों के चलने के कुछ हफ्ते बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी ऋषभ पंत का काफी भयानक तरीके से कार एक्सीडेंट हो गया। 

थाली में उर्वशी रौतेला मुंबई के एयरपोर्ट पर सपोर्ट की गई और इस दौरान मीडिया ने उनसे ऋषभ पंत को लेकर कई सवाल किया जिसके बाद उर्वशी रौतेला में ऋषभ पंत के बारे में जो बातें कही है वह वीडियो इंटरनेट में खूब वायरल हो रहा है। 

मौजूदा वक्त में ऋषभ पंत हाल ही में हुए कार एक्सीडेंट से उभरे और उनकी हालत में थोड़ी-थोड़ी सुधार होनी चालू हो गई है। ऋषभ पंत ने अपनी रिकवरी की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की जिससे उनके फैंस चिंतित ना हो। 

 उर्वशी रौतेला ने कहा ऋषभ पंत कंट्री का पाउड है

अभी हाल ही में ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड कही जाने वाली उर्वशी रौतेला मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इसी दौरान मीडिया ने उर्वशी से ऋषभ पंत के बारे में व उनके रिकवरी के बारे में कुछ सवाल जवाब किए तब उर्वशी ने जो जवाब ऋषभ पंत के बारे में कहा वह इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। 

उर्वशी से ऋषभ पंत के बारे में जब मीडिया ने पूछा तब उर्वशी रौतेला ने जवाब देते हुए कहा ‘ऋषभ पंत कंट्री का पाउंड है’ उन्होंने कहा ‘मैं उनके लिए दुआएं करती हूं।’

उर्वशी ने बातचीत में है ऋषभ पंत की अच्छे हेल्थ की कामना भी की। हालाकी उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच में जिस तरह की बातें आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं उस को ध्यान में रखते हुए यूजर्स दें और बशीर और टहला को इस बात के कहने पर खूब जमकर ट्रोल किया है। 

फिर से trolling की सिकार हुई उर्वशी रौतेला

उर्वशी के ऋषभ पंत के बारे में बयान देने पर वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया और यूजर्स में तरह तरह के कमेंट उर्वशी रौतेला के बारे में कहे और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा “वो वैसे ही जबरदस्त पंथ के नाम से फुटेज लेती रहती है मीडिया ऋषभ का नाम लेकर और फोकट की फोटोस दे रहे हैं उसे” तो एक अन्य यूज़र ने लिखा “आखिर याद आ ही गई.”

इसे पढ़ें

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment