Rakhi Sawant: जेल में आदिल खान से मिलने गयी राखी सावंत, आदिल खान के ऊपर फिर से राखी सावंत का फूटा गुस्सा

Rakhi Sawant-Adil Khan: राखी सावंत और ऊर्फी जावेद यह दोनों उन चुनिंदा सोशल मीडिया पर्सनालिटी में से हैं जिनके बारे में हर एक खबर को उनके चाहने वाले जानना चाहते हैं दोनों ही अपने अतरंगी स्वभाव और बयानबाजी के कारण सोशल मीडिया में चर्चा में बने रहते हैं। 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है और डांसर भी है, राखी सावंत का सोशल मीडिया में चर्चित रहना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन इन दिनों राखी सावंत अपने वैवाहिक जीवन को लेकर काफी दिनों से सोशल मीडिया में सुरक्षा में बनी हुई है। 

राखी सावंत ने कुछ महीने पहले आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) से शादी की थी और जिसके कुछ समय बाद राखी सावंत और आदिल के बीच बातें बिगड़ने लगी। 

राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के ऊपर शुरुआत में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने का आरोप लगाया था। क्योंकि राखी सावंत अपने पर्सनल लाइफ के बारे में अक्सर सोशल मीडिया में अथवा मीडिया को बताती रहती हैं इसलिए उनके पर्सनल लाइफ के बारे में खबरें अक्सर इंटरनेट पर ट्रेंडिंग में बनी रहती है। 

आदिल खान दुर्रानी के ऊपर राखी सावंत ने कुछ सप्ताह पहले ही पुलिस थाने में धोखाधड़ी, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, यौन शोषण, पैसे की ठगी इत्यादि का गंभीर आरोप के साथ एफ आई आर दर्ज करवाया था। 

कोर्ट में सुनवाई के बाद आदिल खान को 15 तारीख अर्थात 15 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था लेकिन पिछले ही सुनवाई में कोर्ट ने आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) को 20 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दे दिया था। 

इसे पढ़े

जेल में आदिल खान दुर्रानी से मिलने गयी राखी सावंत

अभी हाल ही में राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) से जुड़ी खबर सुनने को आ रही है जब वह अपने पति आदिल से मिलने के लिए जेल पहुंची तब इस पर आदिल ने राखी सावंत से क्या बातचीत की और राखी सावंत और आदिल के बीच में क्या बातें हुई इसके बारे में राखी सावंत मीडिया को बताया। 

राखी जब आदिल से जाकर जेल में मिले तब इस कहानी को बताते हुए राखी ने मीडिया को यह कहा ‘मैं आदिल से जेल में जाकर मिली हूं मैंने उनसे डेढ़ करोड़ के बारे में भी पूछा आखिर उनके 1 करोड़ 60। लाख रुपए कहां रखे हैं? क्या आपने कार ली है? इस पर आदिल ने जवाब दिया कि तुम्हें क्या मतलब, तुमको मैं कभी माफ नहीं करूंगा।’ वह कह रहे हैं कि ‘मैं पुलिस को जवाब दूं या तुम्हें’

सवाल जवाब के बाद राखी सावंत से मीडिया ने पूछा की क्या आदिल के पेरेंट्स व फैमिली का मैसूर से कॉल या मैसेज आया क्या? इसके ऊपर राखी सावंत ने जवाब देते हुए कहा कि ‘उनके परिवार को पता है कि उनका बेटा सेटिंगबाज है। वह बहुत जल्द ही छूट जाएगा, लेकिन मैं भी देखती हूं वह कैसे छूटेगा। यह राखी सावंत का केस है, मैं मीडिया के सामने उसका पूरा चिट्ठा खोलूंगी मैं शांत नहीं बैठने वाली हूं.’

इसे पढ़े

आदिल खान के ऊपर राखी सावंत का संगीन आरोप

राखी सावंत के आए दिन मीडिया में किसी न किसी तरह की खबरें लगातार चर्चा में आते रहते हैं पिछले दिनों ही राखी सावंत और शर्लिन इन दोनों की दोस्ती के बारे में खबर ट्रेंड में हुई थी जो कि एक दूसरे के नाग और नेवले जैसा दुश्मन माने जाते थे। 

हालांकि पिछले कई महीनों से राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) के बारे में काफी खबरें ट्रेंड कर रही हैं|

आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) के ऊपर राखी सावंत में धोखाधड़ी, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, पैसे की ठगी, शोषण इन सब के आरोप लगाए जिसके बाद पुलिस ने आदिल को हिरासत में ले लिया वही एक खबर यह भी आई थी कि आदिल के ऊपर एक ईरानी महिला ने बलात्कार करने और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया था.

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment

WhatsApp