Kartik-Sara: कार्तिक आर्यन ने सारा संग वायरल तस्वीर और दोनों की साथ में आने वाली फिल्म के ऊपर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड के अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की 1 तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही थी जिसमें वे दोनों साथ दिखाई दे रहे थे। 

दोनों की तस्वीरें एक साथ दिखाई देने पर उनके फैंस कई तरह के कयास लगा रहे थे। कई लोग यह कैसा लगा रहे थे कि दोनों की फिल्में साथ में आने वाली हैं हालांकि हाल ही में कांटे का रहे हैं ने इंटरनेट पर वायरल होने वाली अपनी तस्वीर के ऊपर चुप्पी तोड़ी है। 

अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म शहजादा (Shehzada) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बीते 17 फरवरी को कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा रिलीज हुई थी। शहजादा फिल्म के रिलीज के बाद ही का के कारण इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। 

कार्तिक और सारा की तस्वीरे हुई थी वायरल

कुछ दिन पहले अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान को उदयपुर मैं एक साथ देखा गया वह दोनों की साथ में तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी जिसमें वह दोनों एक दूसरे के साथ दिखाई दे रहे थे और दोनों मुस्कुरा रहे थे। 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दोनों के साथ में होने और बम मुस्कुराते हुए बातचीत करने वाली तस्वीर के इंटरनेट पर वायरल होने के कारण उनके फैंस कयास लगा रहे थे कि जरूरी दोनों की साथ में कोई फिल्म आने वाली है। 

कार्तिक आर्यन ने सारा संग वायरल तस्वीर के ऊपर तोड़ी चुप्पी
कार्तिक आर्यन ने सारा संग वायरल तस्वीर के ऊपर तोड़ी चुप्पी

दोनों ही कलाकार बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे हैं और दोनों को ही दर्शक काफी पसंद करते हैं। यदि इन दोनों की साथ में फिल्में आए तो वह भी दर्शकों की इच्छा है। 

हालांकि दोनों की साथ में तस्वीरें जो वायरल हुई थी इसलिए ऊपर कार्तिक आर्यन ने जानकारी देते हुए कहा ‘ये तो बस ऐसे ही किसी ने खींच ली, वहां पर बहुत सारे लोग थे जो तस्वीरें ले रहे थे, हालांकि मैं हैरान हूं कि केवल एक या फोटो फोटो क्लिक हुई।’

इसे पढ़े

क्या कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दोनों की अगली फिल्म साथ में आ रही है?

हाली के एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान का टिकट लेने सारा अली खान और खुद की वायरल होती हुई तस्वीर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जहा जहां पर वह थे वहां पर कई सारे लोग तस्वीरें ले रहे थे और उन्हीं में से किसी ने यूं ही इन दोनों की भी फोटो खींच ली। 

इसके बाद कार्तिक आर्यन से एक सवाल दोनों की साथ में फिल्म आ रही है या नहीं इसके बारे में पूछा गया। तब कार्तिक आर्यन इस पर जवाब देते हुए कहा कि ‘फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है इसको लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं है फिलहाल तो कुछ पता भी नहीं है।’

इससे साफ जाहिर होता है कि इन दोनों के साथ में कोई भी फिल्म फिलहाल नहीं आ रही है और वायरल होती हुई तस्वीर ऐसे ही किसी व्यक्ति के द्वारा इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया था। 

हालांकि यदि इन दोनों की साथ में कोई फिल्में आए तो दर्शक काफी पसंद करेंगे ऐसा इन दोनों के फैंस के एक्साइटमेंट के ऊपर कहा जा सकता है। 

कार्तिक और सारा राजस्थान में दिखे एक साथ

इंटरनेट पर तस्वीरें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ में वायरल हुई थी जिसमें सारा अली खान सफेद ड्रेस पहनी हुई दिखाई दे रही थी और कार्तिक आर्यन चेक शर्ट में दिखाई दे रहे थे। यह तस्वीरें अभिनेत्री सारा अली खान ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी और इसी फोटो के साथ उन्होंने जिस होटल में वेद ठहरे उसकी भी तस्वीरें साझा की थी। 

दोनों बीते दिन राजस्थान में थे और वही की एक होटल का फोटो दोनों ने साझा किया था। 

इसे पढ़े

कार्तिक और सारा दोनों की साथ में फिल्मे

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दोनों ही बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे हैं और दोनों को ही उनके उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। पिछले वर्ष जब बॉलीवुड की लगभग अधिकतर फिल्में फ्लॉप जा रही थी तब कार्तिक आर्यन की आई फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने काफी तगड़ी कमाई करके फिल्म हिट गई थी जिसके बाद से ही दर्शकों में उनका फैन फॉलोइंग काफी बड़ा है और कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार हैं। 

इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म शहजादा को लेकर काफी व्यस्त हो रखे हैं और फिल्म शहजादा की प्रमोशन में व्यस्त हैं। शहजादा फिल्म साउथ फिल्म इंडस्ट्री की और अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म अलअवैकुंतापुरामुलो फिल्म का हिंदी रिमेक है और इस फिल्म ने रिलीज के बाद काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। 

शहजादा फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन व्यतीत हो चुके हैं और इस फिल्म ने अब तक लगभग ₹20 करोड़ का कलेक्शन किया है।

बता दे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दोनों ही पहले भी एक दूसरे के साथ फिल्म लव आज कल 2 में काम कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। 

सारा अली खान फिलहाल अपने आने वाले फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही है लक्ष्मण उठाकर की निर्देशन में बनने वाली फिल्म में सारा अली खान नजर आने वाले हैं वह अभिनेता विकी कौशल के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाली है। 

4.5/5 - (2 votes)

Leave a Comment