Kangana Ranaut: सालों बाद प्रिंसिपल से मिली कंगना राणावत, साझा की खूबसूरत लम्हे

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कह जाने वाली एक्ट्रेस कंगना राणावत हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी टिप्पणी के कारण अथवा कृष्णा के परिवार के कारण सच में बनी रहती है

एक बार फिर करंट चर्चा ने बनाई है लेकिन इस बार की चर्चा का कारण उनकी स्कूल के टीचर की है। 

दरअसल हाल ही मैं कंगना राणावत अपने स्कूल के प्रिंसिपल टीचर से मुलाकात की, अपनी टीचर से मुलाकात के समय कंगना राणावत ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल की स्टोरी में शेयर किया और कुछ ऐसा लिखा जिसके कारण वे चाचा में बन आई। 

Kangana Ranaut को आई अपनी स्कूल की याद

हमेशा सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के कारण विवादों से घिरी रहने वाले Kangana Ranaut एक बार फिर से सोशल मीडिया में चाचा की पात्र बनी हुई है। 

दरअसल हाल ही में कंगना राणावत की स्कूल की प्रिंसिपल कंगना राणावत से मिलने के लिए उनके घर पर आई। 

Kangana Ranaut को आई अपनी स्कूल की याद
Kangana Ranaut को आई अपनी स्कूल की याद

Kangana Ranaut ने अपने स्कूल की टीचर से मुलाकात करने का पल अपने फैंस के साथ साझा किया। टीचर से मुलाकात करने के दौरान का फोटो कंगना राणावत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने अपनी स्कूल की प्रिंसिपल मैम से मुलाकात करने का पल जो अनुभव किया उसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखकर अपने फैंस के साथ सांझा किया है कंगना राणावत ने लिखा है ‘कई वर्ष बाद प्रिंसिपल मैडम मुझसे मिलने आई, निश्चित रुप से यह हमारे लिए सुखद समय था। हमने एक साथ पुराने और खूबसूरत दिनों को याद किया स्कूल की कहानियां को याद किया’

एक्ट्रेस कंगना रानाउत ने आगे यह भी लिखा कि ‘अपने लिए एक ऐसी टीचर की तलाश करो जो आपको इस तरह प्यार करें।’

इसे पढ़े

Kangana Ranaut की एमरजेंसी फिल्म कब होगी रिलीज

कंगना राणावत की फिल्म ‘एमरजेंसी’ काफी चर्चा में है, फिल्म की रिलीज़ की बात करे तो यह 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी ऐसा बताया जा रहा है। 

आपको बता दें कंगना राणावत ने ‘एमरजेंसी’ फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है फिल्म इंदिरा गांधी के सरकार की समय में हुई राजनैतिक घटनाओं के ऊपर आधारित है। 

इसे पढ़े

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment