Kangana Ranaut: करण जौहर ने कहा में अनुष्का का करीयर तबाह कर देता, तो कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन कहा ‘ये चाचा चौधरी को बस यही एक काम है’

Kangana Ranaut-Karan Johar: हाल ही में करण जौहर एवं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक शो में इंटरव्यू की वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रही है जिसमें करण जोहर (Karan Johar) खुलेआम यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह अनुष्का शर्मा का करियर पूरी तरह तबाह कर देना चाहते थे। 

यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही है और यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Kangana Ranaut एवं करण जौहर (Karan Johar) इन दोनों की हमेशा ही सोशल मीडिया पर भिड़ंत चलती रहती है एक बार फिर कंगना रनौत ने करण जौहर को इस वायरल वीडियो का रिएक्शन देते हुए लताड़ा है। 

करण जौहर की इस वायरल वीडियो पर सामान्य यूजर्स के अलावा कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और सेलिब्रिटी भी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 

किस वीडियो पर कंगना रनौत और विवेक अग्निहोत्री ने किया रिएक्ट

हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) की एक पुरानी वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें करन जोहर अनुष्का शर्मा के साथ एक सौ में बैठे हुए हैं और करण जौहर खुलेआम कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का करियर को पूरी तरह से खत्म कर देना चाहते थे।

इस वायरल वीडियो को सर्वप्रथम बॉलीवुड फिल्म के राइटर अपूर्वा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Share किया था। 

करण जौहर के वायरल वीडियो पर प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी रिट्वीट करते हुए करण जौहर के बारे में यह कह दिया था की ‘किसी व्यक्ति का काम ही होता है किसी का कैरियर बनाना अथवा बिगड़ना।

हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की पंगा गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने भी करण जौहर के ऊपर तंज कसा है और करण जौहर को लताड़ ते हुए कुछ ऐसा लिख दिया है कि फिर से कंगना रनौत सुर्खियों में आ गई है। 

इसे पढ़े

Kangana Ranaut ने कहा ‘ये चाचा चौधरी को बस यही एक काम है’

Kangana Ranaut-Karan Johar Photo
भड़की Kangana Ranaut कहा चाचा चौधरी को बस यही एक काम है

करण जौहर (Karan Johar) के इस वायरल वीडियो पर आम जनता से लेकर कई बॉलीवुड के बड़े एक्टर और सेलिब्रिटीज भी रिजेक्ट कर रहे हैं इसी बीच बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत ने भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए प्रतिक्रिया दी है। 

Kangana Ranaut ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के स्टोरी में इस वीडियो का रिएक्शन देते हुए लिखा है ‘यह चाचा चौधरी को बस यही एक काम है

Kangana Ranaut हमेशा ही बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से रही है जो हमेशा ही सोशल मीडिया पर बेबाक बयानबाजी करने के लिए जानी जाती है जो बॉलीवुड अथवा पॉलिटिक्स दोनों के ऊपर हमेशा है किसी ना किसी व्यक्ति को लताड़ते रहती हैं। 

इसे पढ़े

करण जोहर पर हमेशा से लगता आ रहा है नेपोटिज्म सपोर्ट करने का आरोप

करण जौहर Bollywood फिल्म इंडस्ट्री के काफी प्रसिद्ध डायरेक्टर हैं। करण जोहार हमेशा ही हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं लेकिन इसी के साथ वह कई बार बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज और एक्टर्स के द्वारा नेपोटिज्म का समर्थन करने वाले डायरेक्टर के तौर पर संबोधित किए गए हैं। 

करण जौहर को Kangana Ranaut ने खुले आम बॉलीवुड में नेपोटिज्म को सपोर्ट करने वाला व्यक्ति कहा है इसी कारण कंगना रनौत एवं करण जौहर (Karan Johar) के बीच हमेशा से ही सोशल मीडिया पर अनबन चलती रहती है। 

करण जौहर (Karan Johar) ने भी कई बार खुलेआम लोगों को यह बताया है कि वह केवल अपनी मर्जी से ही अपनी फिल्मों में एक्टर और एक्ट्रेस को कास्ट करते हैं चाहे वह उनकी जान पहचान वाली हो अथवा कोई नया स्टार हो वह चुन्ना उनकी मर्जी है। 

करण जौहर (Karan Johar) ने इस बात को भी सोशल मीडिया पर कहा था कि वह किसी भी नए एक्टर और एक्ट्रेस को अपनी फिल्म में लेने का ठेका नहीं लिए हैं इसलिए उनकी जिम्मेदारी रही है कि वह हमेशा अपनी फिल्मों में नए एक्टर और एक्ट्रेस को कास्ट करें। 

इसे पढ़े

5/5 - (2 votes)

Leave a Comment