Preity Zinta: गुवाहाटी में माता कामाख्या देवी के दर्शन कर प्रसन्न हो गई प्रीति जिंटा, कहा मंदिर में दैविक शक्ति की अनुभूति होती है

Preity Zinta Kamakhya Devi temple visit: 1990 से 2000 के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इस समय फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन अपने सोशल मीडिया के कारण हमेशा है सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

हाल ही में Preity Zinta गुवाहाटी के प्रसिद्ध माता कामाख्या देवी के दर्शन करने पहुंची जिसका अपडेट प्रिटी जिंटा ने स्वयं अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर वीडियो शेयर करके दिया| जिसके बाद से वह चर्चा में आ चुकी है। 

Preity Zinta हमेशा ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर अपनी जिंदगी के कुछ पलों को वीडियो आज का फोटो के रूप में अपने चाहने वाले फैंस और दर्शकों के साथ साझा करती रहती है। 

माता कामाख्या देवी के दर्शन कर प्रसन्न हो गई प्रीति जिंटा

माता कामाख्या देवी के दर्शन कर प्रसन्न हो गई प्रीति जिंटा
माता कामाख्या देवी के दर्शन कर प्रसन्न हो गई प्रीति जिंटा

हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से गुवाहाटी के प्रसिद्ध माता कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन की कुछ फोटोस और वीडियो को शेयर किया, प्रीति जिंटा का शेयर किया गया वीडियो उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है वह सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। 

प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर करते हुए काफी लंबी चौड़ी बातें अपने फैंस के लिए लिखी है जिसमें से कुछ बातें प्रीति जिंटा ने लिखा है ‘ग्वाहाटी जाने का मेरा एक मकसद मशहूर कामाख्या देवी मंदिर जाना था। 

भले ही हमारी फ्लाइट कई घंटों के लिए लेट थी और मैं पूरी रात जगी थी, लेकिन जब मैंने मंदिर में एंट्री की तो मानो सारा संघर्ष सारी मेहनत सफल हो गई। 

जब मैं वहां गई तो मुझे बेहद अच्छी अनुभूति हुई। शांति महसूस हुई।’

इसके बाद एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने लिखा, ‘शांति और ग्रिटीट्यूड के यह पल चारों और की सभी अराजकता और निर्णय के लिए तैयार करते हैं और इसके लिए शुक्रगुजार हूं। 

अगर आप भी कभी ग्वाहाटी जाएं तो शानदार मंदिर के दर्शन करना ना भूलें। इसके लिए आप मुझे बाद में शुक्रिया भी कह सकते हैं। मां कामाख्या जय माता दी।’

इसे पढ़े

गुलाबी रंग की ड्रेस पहनकर Preity Zinta ने किए माता कामाख्या के दर्शन

प्रीति जिंटा ने गुवाहाटी के प्रसिद्ध माता कामाख्या देवी के दर्शन करने के बाद अपना बहुत अच्छा अनुभव अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर किया प्रीति जिंटा ने मंदिर जाने के लिए बेहद खूबसूरत गुलाबी रंग का ड्रेस पहना था जो दर्शकों को काफी पसंद आया। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment