Kriti Sanon और Shahid Kapoor का रोमेंटिक पोज़ देख बढ़ा पारा, शाहिद कपूर और कृति सेनन की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

Shahid Kapoor-Kriti Sanon: बॉलीवुड के एंग्री आशिक कहे जाने वाले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों शाहिद कपूर अपनी OTT डेब्यू की वेब सीरीज फर्जी को लेकर चर्चा में बने हुए है|

बीते सप्ताह Shahid Kapoor के वेब सीरीज फर्जी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया और अभी भी वेब सीरीज बहुत कमाल कर रही है। 

इसी बीच शाहिद कपूर ने अपने फैंस को एक और सरप्राइस दिया गया है, दरअसल Shahid Kapoor और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल चुकी है। 

कृति सेनन संग रोमेंटिक हुए शाहिद कपूर, अपकमिंग फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

Shahid Kapoor बॉलीवुड के एंग्री आशिक कहे जाते हैं क्योंकि उन्होंने अपने कई फिल्मों में ऐसे ही किरदार की भूमिका निभाई हैं जिसके कारण दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया है और यह नाम दिया है। 

हाल ही में Shahid Kapoor और अभिनेत्री Kriti Sanon की अपकमिंग फिल्म का एक पोस्टर मैड्डॉक फिल्म्स के द्वारा रिलीज की गई है जिसमें शाहिद कपूर व कृति सेनन बाइक के ऊपर एक दूसरे के आमने-सामने बैठकर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

पोस्टर मैं सूरज का ढलने का नजारा दिखाया गया है, इस पोस्टर को देखकर शाहिद कपूर एवं कृति सेनन दोनों के ही fans काफी पसंद कर रहे हैं और पोस्टर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। 

वर्ष 2019 में शाहिद कपूर व कियारा आडवाणी की एक फिल्म कबीर सिंह आई थी जो शाहिद कपूर की एक सुपर हिट फिल्म रही थी। 

कबीर सिंह फिल्म को भारी संख्या में दर्शकों ने पसंद किया था। उस फिल्म में शाहिद कपूर का एंग्री बॉयफ्रेंड का लूक दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया था। 

मैड्डॉक फिल्म्स के द्वारा जारी किया गया Shahid Kapoor एवं Kriti Sanon की अपकमिंग फिल्म का पोस्टर को देखकर शाहिद कपूर के फैंस बहुत ज्यादा खुश हो रहे हैं और काफी पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं अर्थात कमेंट कर रहे हैं। 

इसे पढ़े

Shahid Kapoor और Kriti Sanon की पहली रोमांटिक फिल्म की कहानी

शाहिद कपूर एवं कृति सेनन की आने वाली अगली फिल्म का पोस्टर देखकर दोनों ही एक्टर और एक्ट्रेस के फैन काफी पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं। 

Shahid Kapoor और Kriti Sanon की पहली फिल्म होगी बेहद रोमेंटिक
Shahid Kapoor और Kriti Sanon की पहली फिल्म होगी बेहद रोमेंटिक

रिलीज किए गए पोस्टर में शाहिद कपूर और कृति सेनन दोनों रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं जिसको देखकर फैंस में इस सन से जुड़ी जानकारी जानने की और भी जिज्ञासा उत्पन्न हो रही है। 

पोस्टर में अभी तक फिल्म का टाइटल की जानकारी देखने को नहीं मिली है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में शाहिद कपूर एक वैज्ञानिक का किरदार निभाने वाले हैं वही कृति सेनन को एक रोबोट की भूमिका में देखा जा सकता है। 

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इससे उनकी कहानी एक वैज्ञानिक एवं रोबोट के बारे में होने वाली है जिसमें वैज्ञानिक को रोबोट से प्यार हो जाता है। 

इसे पढ़े

Shahid Kapoor की Kriti Sanon के साथ पहली फिल्म होगी बेहद रोमेंटिक 

मैड्डॉक फिल्म के द्वारा साझा किया गया शाहिद कपूर एवं कृति सेनन की अपकमिंग सोनकी फर्स्ट लुक को देखकर दर्शक काफी उत्साहित हो रहे हैं। 

कृति सेनन एवं शाहिद कपूर की इस नए पोस्टर को देखकर दर्शकों में फिल्म के बारे में जानने की और भी अधिक जिज्ञासा बढ़ गई है। 

आपको बता दें इस संघ के द्वारा ही शाहिद कपूर एवं कृति सेनन पहली बार ऑनस्क्रीन एक दूसरे के साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं अर्थात शाहिद कपूर एवं कहते सनम इन दोनों की एक साथ यह पहली फिल्म होने वाली है। 

पोस्टर में शाहिद कपूर एवं कृति सेनन एक दूसरे के आमने सामने एक बाइक के ऊपर बैठे हुए हैं अथवा शाहिद कपूर व कृति सेनन दोनों एक दूसरे को पेश करते हुए नजर आ रहे हैं और तस्वीर में सूर्य डालने का नजारा है। 

मैड्डॉक फिल्म्स के द्वारा साझा किया गया शाहिद कपूर व कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म के पोस्टर में अक्टूबर 2023 यह दिनांक भी लिखा गया है जिसको फिल्म का रिलीज डेट बताया जा रहा है। 

इसे पढ़े

आगे इन फिल्मों में शाहिद कपूर मचाने वाले है धूम

शाहिद कपूर की बीते सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म की पहली वेब सीरीज फर्जी रिलीज हुई थी जिसको दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं ओटीटी पर फर्जी वेब सीरीज अभी भी ट्रेंड कर रहा है और इसमें शाहिद कपूर को काफी पॉजिटिव रिव्यू दिए जा रहे हैं। 

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिलहाल शाहिद कपूर अली अब्बास जफर की ब्लैक डैडी फिल्म पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ब्लैक डैडी फिल्म वर्ष 2011 की फ्रांसीसी फिल्म ‘निट ब्लैन्च’ का ऑफिशियल एडॉप्शन होने वाला है। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment